बिहार के पटना में जेपी नड्डा
बिहार के पटना में जेपी नड्डा Social Media
भारत

बिहार के पटना में जेपी नड्डा ने भाजपा के कार्यालयों का उद्घाटन और शिलान्यास किया

Priyanka Sahu

बिहार, भारत। जब भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 'मन की बात' कार्यक्रम होता है, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा उनकी मन की बात को सुनते है, इसी तरह आज रविवार को जब वे बिहार दौरे पर है, तो उन्‍होंने राजधानी पटना में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 'मन की बात' कार्यक्रम को सुना। इसके बाद भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पटना में बिहार के भाजपा कार्यालयों का उद्घाटन और शिलान्यास किया।

भाजपा के 16 कार्यालयों का उद्घाटन और 7 कार्यालयों का शिलान्यास :

भाजपा कार्यालयों के उद्घाटन और शिलान्यास के मौके पर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने अपना संबोधन दिया, जिसमें उन्‍होंने कहा- आज बिहार में भाजपा के 16 कार्यालयों का उद्घाटन और 7 कार्यालयों का शिलान्यास हुआ है, जो पार्टी के विकास में अपना योगदान देंगे। मैं भाजपा की ओर से आप सभी को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं देता हूं।

भाजपा कार्यालय में चर्चा के लिए कांफ्रेस हॉल है :

आज भाजपा का कार्यालय सुसज्जित रूप से हमें मिला है। आज भाजपा का कार्यालय ई-लाइब्रेरी, इंटरनेट से जुड़ा हुआ है। भाजपा कार्यालय में चर्चा के लिए कांफ्रेस हॉल है। पार्टी ने हार्डवेयर तैयार किया है, लेकिन सॉफ्टवेयर हमको बरकरार रखना है।
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा

भाजपा वैचारिक पृष्ठभूमि वाली राजनीतिक पार्टी है :

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने आगे यह भी कहा कि, ''भाजपा वैचारिक पृष्ठभूमि वाली राजनीतिक पार्टी है। आज अनेकों लोग जो दो से तीन दशकों तक दूसरी पार्टियों में रहें, वो अपनी पार्टियां छोड़कर भाजपा में सम्मिलित हो रहे हैं। इन सभी को समझ में आ गया है कि कार्य करते हुए देश को परिवर्तित करने का उपकरण है तो वो भाजपा है।''

बता दें कि, माह का आखिरी रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने मासिक प्रसिद्ध रेडियो कार्यक्रम 'मन की बात' के माध्यम से राष्ट्र को संबोधित करते है। इस उनका मन की बात कार्यक्रम का 91वां संस्करण था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT