जेपी नड्डा ने इंडोर ऑडिटोरियम बिल्डिंग का किया उद्घाटन
जेपी नड्डा ने इंडोर ऑडिटोरियम बिल्डिंग का किया उद्घाटन Social Media
भारत

हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर में जेपी नड्डा ने इंडोर ऑडिटोरियम बिल्डिंग का किया उद्घाटन

Priyanka Sahu

हिमाचल प्रदेश, भारत। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने आज मंगलवार को हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर को सौगात दी, यहां उन्होंने इंडोर ऑडिटोरियम बिल्डिंग का उद्घाटन किया।

उद्घाटन के अवसर पर जेपी नड्डा का संबोधन :

बिलासपुर में इंडोर ऑडिटोरियम बिल्डिंग के उद्घाटन के अवसर पर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने अपना संबोधन भी दिया, अपने संबोधन में उन्होंने कहा- सड़कें बननी होती थीं, चुनाव की पूर्व संध्या पर चूना लगा देते थे और चुनाव समाप्त होता था, बरसात आती थी, चूना धूल जाता था और आपको चूना लग जाता था। वही प्रदेश, वही देश नेता बदल गए, मोदी जी आ गए, तो गरीब गांव की चिंता शुरू हो गई, इस बात को हमें समझना है।

5-5 साल नहीं 10-10, 20-20 साल गुजर गए। कहना और करना ​अगर किसी ने सिखाया तो श्री नरेंद्र मोदी ने सिखाया।
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा

आपको देखना होगा सही नेता के आने से क्या और गलत नेता के आने से क्या होता है :

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने आगे यह भी कहा कि, "सड़कें बननी होती थीं, चुनाव की पूर्व संध्या पर चूना लगा देते थे और चुनाव समाप्त होता था, बरसात आती थी, चूना धुल जाता था और आपको चूना लग जाता था। आपको देखना होगा कि नेता सही आने से क्या होता है और नेता गलत आने से क्या होता है। कुर्सी पर सही आदमी बैठ जाए तो क्या होता है और कुर्सी पर गलत आदमी बैठ जाए तो क्या होता है। आज यहां हरी भरी पहाड़ी है, आज बिलासपुर की तस्वीर आप देख सकते हैं, यह परिवर्तन आया है।"

  • पहले जहां लोग पोखर का पानी पीते थे, आज वहां प्रतिदिन पीने के लिए पानी दिया जा रहा है, आज वहां की तस्वीर बदल गईं, स्थितियां बदल गईं है।

  • पहले आर्म्स के धंधे में भारत सब कुछ खरीदता था और खरीदने में घोटाला होता था। बोफोर्स घोटाला, हेलीकॉप्टर घोटाला, सबमरीन घोटाला, घोटाले पर घोटाला। आज भारत लेने की बजाय हथियार दुनिया को बेच रहा है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT