जेपी नड्डा ने सुना PM के मन की बात का 93 एपिसोड
जेपी नड्डा ने सुना PM के मन की बात का 93 एपिसोड  Social Media
भारत

जेपी नड्डा ने सुना PM के मन की बात का 93 एपिसोड और कही ये बात

Priyanka Sahu

केरल, भारत। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज केरल के कोच्चि पहुंचे, यहां हवाई अड्डे पर उनके आगमन पर उनका गर्मजोशी से स्वागत किया गया। तो वहीं, आज 25 सितंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने अपने मासिक प्रसिद्ध रेडियो कार्यक्रम 'मन की बात' (Mann Ki Baat) के 93वें संस्करण के माध्यम से राष्ट्र को संबोधित किया। इस दौरान हर बार की तरह इस बार भी भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने उनकी मन की बात सुनी।

सभी 93 एपिसोड में कभी भी राजनीति का उल्लेख नहीं किया :

कोच्चि में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने PM मोदी ने 'मन की बात' के 93 एपिसोड सुनने के बाद अपनी प्रतिक्रिया दी और कहा- हमने आज PM नरेंद्र मोदी के 'मन की बात' का 93वां एपिसोड सुना। PM ने 'मन की बात' के सभी 93 एपिसोड में कभी भी राजनीति का उल्लेख नहीं किया। PM ने सामाजिक उत्थान के बारे में बात की है कि समाज के उत्थान में हम क्या भूमिका निभा सकते हैं।

उन्होंने आर्थिक मुद्दों, देश में निर्यात बढ़ने, महिला सशक्तिकरण के बारे में बात की है। मैं आप सभी से यह निवेदन करना चाहता हूं कि भाजपा के हर जिला अध्यक्ष को बूथ स्तर पर सामूहिक रूप से 'मन की बात' को सुनने की पहल करनी चाहिए
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा

बता दें कि, 'मन की बात' में PM मोदी ने कहा कि, "28 सितंबर को अमृत महोत्सव का विशेष दिन आ रहा है। इस दिन हम भारत मां के वीर सपूत भगत सिंह जी की जयंती मनाएंगे। हमने एक महत्वपूर्ण निर्णय लिया है। यह तय किया है कि, चंडीगढ़ हवाई अड्डे का नाम अब शहीद भगत सिंह जी के नाम पर रखा जाएगा। इसकी लंबे समय से प्रतीक्षा थी।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT