त्रिपुरा में जेपी नड्डा, श्यामा प्रसाद मुखर्जी को दी श्रद्धांजलि
त्रिपुरा में जेपी नड्डा, श्यामा प्रसाद मुखर्जी को दी श्रद्धांजलि  Social Media
भारत

त्रिपुरा में जेपी नड्डा, श्यामा प्रसाद मुखर्जी को दी श्रद्धांजलि और दिया यह संदेश

Priyanka Sahu

दिल्ली, भारत। भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) आज 29 अगस्‍त को त्रिपुरा दौरे पर है, इस दौरान यहां उन्‍होंने मां भारती के अमर सपूत, जनसंघ के संस्थापक डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी को श्रद्धांजलि अर्पित की और यह संदेश दिया।

त्रिपुरा में जेपी नड्डा ने श्यामा प्रसाद को दी श्रद्धांजलि :

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने त्रिपुरा के अगरतला में श्यामा प्रसाद मुखर्जी को श्रद्धांजलि दी और कहा- यह श्यामा प्रसाद मुखर्जी थे, जिन्होंने हमारी पार्टी को जन्म दिया और उसे वह विचारधारा दी जो उसकी है। उनकी वजह से बनी भाजपा दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी है।

कमल को खिलाकर रखना है :

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने त्रिपुरा के सूर्यमणिनगर में यह भी बताया कि, ''25 साल तक यहां पर ड्रग्स की तस्करी होती थी, महिलाओं का उत्पीड़न, भ्रष्टाचार, हिंसा होती थी। आप सबकों इनसे राहत चाहिए और इसके लिए कमल को खिलाकर रखना है।''

त्रिपुरा के दो दिवसीय दौरे पर हैं जेपी नड्डा :

बता दें कि, कई राज्‍यों में विधानसभा चुनाव होने है, इसके मद्देनजर भाजपा व अन्‍य पार्टियों ने अपनी चुनाव की तैयारियां शुरू कर दी हैं और चुनावी राज्‍यों के दौरे पर है। ऐसे में अब भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा त्रिपुरा के दो दिवसीय दौरे पर आज रविवार को यहां पहुंचे है। तो वहीं, अगरतला हवाई अड्डे पर मुख्यमंत्री माणिक साहा, प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष राजीव भट्टाचार्जी और अन्य लोगों ने नड्डा का स्वागत किया। इस दौरान वे यहां अगले वर्ष होने वाले विधानसभा चुनावों के मद्देनजर संगठनात्मक तैयारियों की समीक्षा, मंत्रियों और पार्टी के विधायकों के साथ विभिन्न विभागों के कामकाज की समीक्षा करने के साथ ही खुमुलवांग कस्बे में एक रैली को संबोधित करेंगे।

बताते चलें कि, ‘इंडिजिनस पीपुल्स फ्रंट ऑफ त्रिपुरा’ (IPFT) प्रदेश में सत्तारूढ़ भाजपा नेतृत्व वाली गठबंधन सरकार का सहयोगी दल है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT