जेपी नड्डा ने कोरोना को हराकर जीती जंग व डॉक्टरों का जताया आभार
जेपी नड्डा ने कोरोना को हराकर जीती जंग व डॉक्टरों का जताया आभार Priyanka Sahu -RE
भारत

जेपी नड्डा ने कोरोना को हराकर जीती जंग व डॉक्टरों का जताया आभार

Author : Priyanka Sahu

दिल्‍ली, भारत। देश में महामारी कोरोना संक्रमण की चपेट में आए भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष जे.पी. नड्डा ने महामारी कोरोना को मात देकर ठीक हो चुके हैं। आज नए साल पर उन्‍होंने खुद ट्वीट साझा कर इस बारे में जानकारी दी है। साथ ही एम्स के डॉक्टरों का आभार जताया।

जे.पी. नड्डा ने ट्वीट में लिखा-

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा ने ट्वीट कर बताया कि, "मैं और मेरा परिवार अब कोरोना से पूरी तरह ठीक हो गए हैं।"

मैं अपनी बीमारी के दौरान सभी को उनकी इच्छाओं, प्रार्थनाओं और नैतिक समर्थन के लिए धन्यवाद देता हूं। मेरे परिवार के सदस्य और मैं अब पूरी तरह से COVID -19 से उबर चुके हैं। हम पूरे दिल से डॉ. रणदीप गुलेरिया, डेयर एम्स और उनकी टीम को उनके समर्पण और इन चुनौतीपूर्ण समय में समर्थन जारी रखने के लिए धन्यवाद देते हैं।
भाजपा अध्यक्ष जे.पी. नड्डा

कब कोरोना की चपेट में आए थे जे.पी. नड्डा :

बता दें कि, भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा 13 दिसंबर, 2020 को कोरोना वायरस संक्रमित पाए गए थे, इसी दिन उनका कोविड-19 टेस्‍ट पॉजिटिव आया था। इस दौरान भी जे.पी. नड्डा ने ट्वीट के जरिए जानकारी देते हुए कहा था- कोरोना के शुरूआती लक्षण दिखने पर मैंने टेस्ट करवाया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मेरी तबीयत ठीक है, डॉक्टर्स की सलाह पर होम आइसोलेशन में सभी दिशा- निर्देशों का पालन कर रहा हूँ। मेरा अनुरोध है, जो भी लोग गत कुछ दिनों में संपर्क में आए हैं, कृपया स्वयं को आइसोलेट कर अपनी जाँच करवाएं।

गौरतलब है कि, महामारी कोरोना आम लोगों के अलावा नेताओं को भी अपनी गिरफ्त में ले रही है। हाल के दिनों में कई नेताओं के कोरोना पॉजिटिव आने की बात सामने आ चुकी है और कई नेता इस वायरस की जंग जीतकर स्‍वास्‍थ भी हो चुके हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT