पुडुचेरी के थिरुनलार में जेपी नड्डा का रोड शो कर किया चुनाव का प्रचार
पुडुचेरी के थिरुनलार में जेपी नड्डा का रोड शो कर किया चुनाव का प्रचार Twitter
भारत

पुडुचेरी के थिरुनलार में जेपी नड्डा का रोड शो कर किया चुनाव का प्रचार

Author : Priyanka Sahu

पुडुचेरी, भारत। चुनावी राज्‍यों में राजनीतिक दलों के नेता अपनी-अपनी पार्टी का जमकर प्रचार प्रसार कर रहे हैं। तो वहीं, आज भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा केंद्र शासित प्रदेश पुडुचेरी में है। इस दौरान उन्‍‍‍‍‍‍होंने आज थिरुनलार में एक मंदिर में पूजा भी की। इसके बाद यहांं आगामी विधानसभा चुनाव के लिए जेपी नड्डा ने रोड शो कर चुनाव प्रचार किया।

मछुआरों को गोली मारने की हिम्मत नहीं हुई :

पुडुचेरी के थिरुनलार में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने रोड शो किया। थिरुनलार में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा- जब से नरेंद्र मोदी जी प्रधानमंत्री बने हैं, किसी को भी हमारे मछुआरों को गोली मारने की हिम्मत नहीं हुई है। मछुआरे पर शूटिंग रोक दी गई है। यह पीएम मोदी थे जिन्होंने बचाया और सैकड़ों मछुआरों को वापस लाया जो श्रीलंका की पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए थे। युवाओं की अनदेखी की गई, किसानों की अनदेखी की गई। समाज के सभी वर्गों, जिनके पास अपवाद थे, उन्हें नजरअंदाज कर दिया गया था। वे पैसा इकट्ठा करने और पुदुचेरी को गलत तरीके से संचालित करने में व्यस्त थे।

इसके अलावा भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट साझा करते हुए कहा- अपने अपार प्रेम और समर्थन के लिए तिरुनलार निर्वाचन क्षेत्र के लोगों का आभार। पुडुचेरी के लोग इस बार एनडीए को वोट देने जा रहे हैं और हमें इस राज्य के लोगों की सेवा करने का मौका दे रहे हैं।

बता दें कि, पुडुचेरी में 30 विधानसभा सीटों पर 6 अप्रैल को वोटिंग होगी और 2 मई को चुनाव को नतीजे आएंगे। हालांकि, केंद्र शासित प्रदेश पुडुचेरी में विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस पार्टी सत्ता के राजपाट से हाथ धो बैठी है। जी हां, पुडुचेरी विधानसभा में कांग्रेस पार्टी अपना बहुमत साबित नहीं कर पाई है। ऐसे में विश्वासमत में हार के बाद पुडुचेरी में कांग्रेस पार्टी की सरकार गिर गई है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT