पश्चिम बंगाल: सिलीगुड़ी में सामाजिक समूह बैठक में नड्डा का ममता पर जमकर वार
पश्चिम बंगाल: सिलीगुड़ी में सामाजिक समूह बैठक में नड्डा का ममता पर जमकर वार Twitter
भारत

पश्चिम बंगाल: सिलीगुड़ी में सामाजिक समूह बैठक में नड्डा का ममता पर जमकर वार

Author : Priyanka Sahu

पश्चिम बंगाल: बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज पश्चिम बंगाल के सिलीगुड़ी के एक दिन के दौरे पर पहुंचे, इस दौरान उन्‍होंने कई कार्यक्रमों में हिस्‍सा लिया।

सामाजिक समूूह बैठक में जेपी नड्डा का संबोधन :

पश्चिम बंगाल के सिलीगुड़ी में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सामाजिक समूह की बैठक को संबोधित किया। उन्‍होंने अपने संबोधन में ममता बनर्जी की अगुवाई वाली तृणमूल कांग्रेस की सरकार पर जमकर वार किया। उन्‍होंने कहा, ''भाजपा और मोदी जी की मूल नीति है- सबका साथ-सबका विकास-सबका विश्वास। दूसरी पार्टियों की नीति है- भेद डालो, समाज को बांटो, अलग-अलग करके रखो, अलग-अलग मांग करो और राज करो। वर्तमान में बंगाल में ममता जी की सरकार यही कर रही है।''

किसान सम्मान निधि पर बोले जेपी नड्डा :

इस दौरान जेपी नड्डा ने संबोधन में किसान सम्मान निधि का जिक्र करते हुए कहा- दुःख की बात है कि ममता जी की सरकार ने किसान सम्मान निधि को बंगाल में लागू नहीं होने दिया। बंगाल के 76 लाख किसानों को इससे वंचित रखा गया है। अब आपकी जिम्मेदारी है कि अप्रैल में आप भाजपा की सरकार लाइए, एक महीने में हम आपको किसान सम्मान निधि लेकर देंगे।

सत्ता में रहने के लिए राजनीति करते :

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने आगे ये भी कहा, ''आपने देखा होगा कि हिन्दू समाज के प्रति कितना आघात ममता जी ने इतने समय तक रखा। अब जब समझ में आ गया तो हर समाज को जोड़ने के लिए फुसलाने का प्रयास हो रहा है। ये वो लोग हैं जो केवल वोटबैंक की राजनीति करते हैं, सिर्फ सत्ता में रहने के लिए राजनीति करते हैं।''

बता दें, बंगाल में अगले साल विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। इसी के मद्देनजर भगवा दल (भाजपा) ने नवरात्री के शुभ अवसर पर बंगाल में चुनावी बिगुल फूंका है। इस दौरान बीजेपी ममता बनर्जी की अगुवाई वाली तृणमूल कांग्रेस की सरकार को सत्ता से बेदखल करने के लिए कोशिश कर रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT