कर्नाटक के लोगों एवं BJP के सभी कार्यकर्ता के लिए जेपी नड्डा का धन्यवाद संदेश
कर्नाटक के लोगों एवं BJP के सभी कार्यकर्ता के लिए जेपी नड्डा का धन्यवाद संदेश Priyanks Sahu -RE
भारत

कर्नाटक के लोगों एवं BJP के सभी कार्यकर्ता के लिए जेपी नड्डा का धन्यवाद संदेश

Author : Priyanka Sahu

कर्नाटक, भारत। कर्नाटक राज्‍य की सत्ता में भारतीय जनता पार्टी (BJP) की सरकार है, इस बीच इस राजय में नगर निगम के चुनाव हुए थे, जिसका परिणाम आ गया और तीन नगर निगमों में भाजपा ने बड़ी जीत हासिल की है, नगर निगम चुनावों की जीत से पार्टी गदगद है और आज भाजपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष जेपी नड्डा ने इसके लिए कर्नाटक के लोगों को धन्यवाद भी दिया है।

भाजपा पर भरोसा करने के लिए कर्नाटक के लोगों को धन्यवाद :

भाजपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष जेपी नड्डा ने हाल ही में अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट साझा करते हुए लिखा- बेलागवी, हुबली-धारवाड़ और कलबुर्गी के तीन नगर निगम चुनावों में भाजपा पर भरोसा करने के लिए कर्नाटक के लोगों को धन्यवाद। बी एस बोम्मई जी, नलिन कुमार कटेल जी और सभी कार्यकर्ता को बधाई, जिन्होंने यह सुनिश्चित किया है कि, बीजेपी पिछली बार की तुलना में बड़ी जीत हासिल करेगी।

पहली बार बेलगावी नगर निगम जीता है :

आगे उन्‍होंने अपने एक अन्‍य ट्वीट में यह भी कहा कि, ''माननीय प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी की जन-हितैषी नीतियों के लिए धन्यवाद, हमने पहली बार बेलगावी नगर निगम जीता है। गर्व की बात है कि बीजेपी कर्नाटक के हुबली-धारवाड़ निगम में सबसे बड़ी पार्टी के रूप में उभरी है और कलबुर्गी निगम में बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है।''

बता दें कि, कर्नाटक में तीन नगर निगमों के लिए 3 सितंबर को चुनाव हुए थे और उनके नतीजे कल 6 सितंबर घोषित हो चुके हैं। कर्नाटक राज्य चुनाव आयोग के अधिकारियों के मुताबिक-

  • 58 सीटों वाली बेलगावी में बीजेपी ने 35, कांग्रेस ने 10, असदुद्दीन ओवैसी की ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) ने एक सीट पर कामयाबी हासिल की है। वहीं, 12 सीटों पर निर्दलीय उम्मीदवार विजयी हुए हैं।

  • 82 सीटों वाले हुबली-धारवाड़ नगर निगम में बीजेपी ने 39, कांग्रेस ने 33, एआईएमआईएम ने तीन व जद (एस) ने एक तथा निर्दलीय ने छह सीटें जीती हैं।

  • 55 सीटों वाले कलबुर्गी नगर निगम के चुनाव में कांग्रेस ने 27, बीजेपी ने 23, जद (एस) ने चार और निर्दलीय ने एक सीट जीती।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT