बीदर में जेपी नड्डा ने श्री रामकृष्ण आश्रम का किया दौरा
बीदर में जेपी नड्डा ने श्री रामकृष्ण आश्रम का किया दौरा Social Media
भारत

कर्नाटक के बीदर में जेपी नड्डा ने श्री रामकृष्ण आश्रम का किया दौरा

Priyanka Sahu

कर्नाटक, भारत। कर्नाटक राज्य में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी की तैयारियां जोरों शोरों से चल रही है एवं पार्टी के नेता इस चुनावी राज्य के दौरे पर हैं। इसी कड़ी में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने आज शुक्रवार को कर्नाटक के बीदर में श्री रामकृष्ण आश्रम का दौरा किया।

विवेकानंद का महान जीवन अपने आप में एक सीख रहा है :

इस मौके पर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए स्वामी विवेकानंद का जिक्र करते हुए कहा- हमें स्वामी विवेकानंद जी के दिखाए रास्ते पर चलना है। उनका महान जीवन अपने आप में एक सीख रहा है। हमें अपने जीवन को आलोकित करने के लिए उनकी शिक्षाओं से प्रेरणा लेनी चाहिए। शिक्षा के क्षेत्र में, युवाओं के कौशल विकास और प्रशिक्षण के क्षेत्र में आपके प्रयास सराहनीय हैं। यह सब मिलकर युवाओं को आत्मनिर्भर बनाएंगे। इसके लिए मैं आप सभी को बधाई देता हूं।

सत्य की खोज में स्वामी विवेकानंद जी ने अपना जीवन लगा दिया और जो ज्ञान उनका था, उस ज्ञान को उन्होंने समाज को समर्पित किया।
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा

आत्मनिर्भर भारत के विजन को साकार करने में अच्छा योगदान :

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने आगे आत्मनिर्भर भारत का जिक्र करते हुए यह भी कहा कि, पीएम मोदी जी के आत्मनिर्भर भारत के विजन को साकार करने में आप अच्छा योगदान दे रहे हैं। गौ-सेवा के महान कार्य, जैविक खेती को बढ़ावा देना और युवाओं को सशक्त बनाना आत्मनिर्भरता प्राप्त करने के लक्ष्य को आगे बढ़ाने में मदद कर रहा है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT