BJP चीफ जेपी नड्डा का ट्विटर अकाउंट हैक होने के बाद हुआ बहाल
BJP चीफ जेपी नड्डा का ट्विटर अकाउंट हैक होने के बाद हुआ बहाल Social Media
भारत

BJP चीफ जेपी नड्डा का ट्विटर अकाउंट हैक होने के बाद हुआ बहाल

Priyanka Sahu

दिल्‍ली, भारत। दुनियाभर से पहले कई बार हैकिंग की खबरें सामने आई हैं और कुछ दिनों पहले कई दिग्गज हस्तियों व नेताओं के ट्विटर अकाउंट भी हैक होने के बाद अब ताजा खबर यह सामने आई है कि, आज रविवार को भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष और सांसद जे.पी. नड्डा का सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर अकाउंट हैक हो गया।

अकाउंट हैक के बाद हैकर्स ने किए 2 ट्वीट :

इस दौरान भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा का अकाउंट हैक होने के बाद उनके ट्विटर हैंडल से 2 ट्वीट भी साझा हुए। इन दो ट्वीट में से एक ट्वीट में हैकर्स ने लिखा- सॉरी मेरा अकाउंट हैक हो गया। यहां रूस को दान करने के लिए क्योंकि उन्हें मदद की जरूरत है। इसके अलावा दूसरे ट्वीट में लिखा- रूस के लोगों के साथ खड़े हों। अब क्रिप्टोक्यूरेंसी दान स्वीकार करना। बिटकॉइन और एथेरियम। यूक्रेन के लोगों के साथ खड़े हों। अब क्रिप्टोक्यूरेंसी दान स्वीकार करना।

जे.पी. नड्डा का ट्विटर अकाउंट बहाल :

इतना ही नहीं इस दौरान हैकर्स द्वारा प्रोफाइल का नाम भी चेंज कर दिया गया था, इस दौरान उनकी प्रोफाइल पर ICG OWNS INDIA भी कर दिया, हालांकि अब ट्वीट डिलीट कर दिया गया है। इसके अलावा भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा का ट्विटर अकाउंट हैक होने के कुछ दे बाद बहाल भी कर दिया गया।

इस दौरान उनके ट्विटर अकाउंट से सभी विवादित ट्वीट को भी हटा दिया गया और उनके हैंडल पर अब सिर्फ सआखिरी ट्वीट 2 घंटे पहले का है, जिसमें वो उत्तर प्रदेश की जनता से 5वें चरण में वोट डालने की अपील कर रहे हैं।

आज उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के पाँचवें चरण की सभी 61 सीटों के मतदाताओं से मेरी अपील है कि वे अपना मताधिकार का प्रयोग अवश्य करें तथा राज्य में एक सशक्त सरकार बनाने में अपनी भागीदारी निभाएं। पहली बार वोट कर रहे मतदाताओं से आग्रह है कि वे लोकतंत्र को मज़बूत करने के लिए आगे आयें।
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी नड्डा

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT