मंत्रालय परिसर में ज्योतिरादित्य सिंधिया का सफाई अभियान- इस अंदाज में आए नजर
मंत्रालय परिसर में ज्योतिरादित्य सिंधिया का सफाई अभियान- इस अंदाज में आए नजर Syed Dabeer Hussain - RE
भारत

मंत्रालय परिसर में ज्योतिरादित्य सिंधिया का सफाई अभियान- इस अंदाज में आए नजर

Author : Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • सफाई अभियान में शामिल हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया

  • मंत्रालय परिसर में ज्योतिरादित्य सिंधिया ने लगाई झाड़ू

  • ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कचरे को भरकर डस्टबिन में डाला

  • कर्मचारियों का हौसला बढ़ाते हुए सिंधिया ने कही ये बात

दिल्‍ली, भारत। देश में जब से मोदी सराकर सत्‍ता में आई, तब से काफी कुछ बदल चुका है, देश में कई अभियान चलाए गए, जिसमें स्वच्छता अभियान भी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर देश में स्वच्छ भारत अभियान चल रहा है, जिसमें कई नेता हिस्सा लेकर लोगों को स्वच्छता के लिए प्रेरित कर रहे हैं। अब आज नागरिक उड्डयन मंत्रालय (MoCA) मेंं केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया सफाई अभियान में शामिल हुए।

मंत्रालय परिसर में सिंधिया ने लगाई झाड़ू :

देश में स्वच्छता के लिए महा अभियान चल रहे और सफाई अभियान में कई नेता झाड़ू लगाते हुए दिखाई देते है। इसी कड़ी में अब आज मंगलवार को केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया एक अलग अंदाज नजर आए है, वे आज मंत्रालय परिसर में सफाई अभियान में शामिल हुए, अपने हाथों में खुदने झाड़ू उठाकर सफाईकर्मियों के साथ अपने मंत्रालय की साफ-सफाई के लिए मोर्चा संभाला। इस दौरान उन्‍होंने खुद मंत्रालय परिसर में झाड़ू लगाई और डस्टपैड से कचरे को भरकर डस्टबिन में डाला।

श्रमदान करने का सौभाग्य प्राप्त हुआ :

मंत्रालय परिसर की साफ-सफाई व झाड़ू लगाने का ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी अपने ट्वीट पर वीडियो भी शेयर किया, जिसमें वे झाड़ू लगाते हुए दिख रहे है, साथ ही ट्वीट के कैप्‍शन में लिखा- मंत्रालय में विशेष स्वच्छता अभियान के आयोजन में सम्मिलित होकर श्रमदान करने का सौभाग्य प्राप्त हुआ।

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कर्मचारियों का बढ़ाया हौसला :

इसके अलावा केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने एक और ट्वीट किया है, अपने इस ट्वीट में उन्‍होंने कर्मचारियों का हौसला बढ़ाते हुए लिखा- स्वच्छ भारत अभियान की सफलता के पीछे हमारे इन असली हीरोज का बहुत बड़ा योगदान है। आपका आत्मीय आभार।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT