सांसद शशि थरूर ने मुख्यमंत्री केजरीवाल पर साधा निशाना
सांसद शशि थरूर ने मुख्यमंत्री केजरीवाल पर साधा निशाना Social Media
भारत

केजरीवाल 'बेबस मुख्यमंत्री', उनकी पार्टी का CAA पर रूख भी साफ नहीं

Author : रवीना शशि मिंज

राज एक्सप्रेस। राजधानी दिल्ली में अगले महीने उपचुनाव होने हैं। चुनावी माहौल में सभी राजनैतिक पार्टियों के आरोप-प्रत्यारोप और बयानबाज़ी आनी शुरू हो गई है। कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने दिल्ली के जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय में हुए हमले और नागरिकता संशोधन कानून को लेकर मुख्यमंत्री को घेर लिया था।

'हाल ही में कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने मुख्यमंत्री अरविंद कजेरीवाल को 'बेबस मुख्यमंत्री' बताया है। सांसद थरूर ने कहा कि, जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी (JNU) में हुई हिंसा के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री ने घायल छात्रों से मिलना मुनासिब नहीं समझा।

'आप' पार्टी का रूख साफ नहीं

सांसद शशि थरूर ने आम आदमी पार्टी आड़े हाथ लिया। उन्होंने कहा कि, नागरिकता संशोधन कानून को लेकर आम आदमी पार्टी का रूख साफ नहीं है।

'ऐसा लगता है कि अरविंद केजरीवाल चाहते हैं कि, नागरिकता कानून का समर्थन करने वाले और इसका विरोध करने वाले, दोनों ही लोग उनकी तरफ रहें। यही वजह है कि, उन्होंने इस बारे में अपनी पार्टी का रुख साफ नहीं किया है। लोग उन्हें किस आधार पर वोट दें जब वो मुद्दों पर बोल ही नहीं सकते। मुझे नहीं पता कि वो किसके आदेश से ऐसा कर रहे हैं। उनसे किसने कहा है कि वो छात्रों के साथ हुई हिंसा पर नहीं बोलें, घायल छात्रों से नहीं मिलें और CAA पर अपना रुख साफ न करें। आप मुख्यमंत्री हो और कोई नहीं है जो आप पर हुक्म चला सके।'

दूसरे को बेबस बताने वाले मंत्री खुद बेबस

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के एक ट्वीट का सहारा लेते हुए सांसद शशि थरूर ने घेर लिया। उन्होंने कहा कि, 'केजरीवाल ने एक ट्वीट में दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित को बेबस बताया था। अब उन्हें अपना ट्वीट खुद पढ़ना चाहिए। क्या अभिभावकों को वाकई एक ऐसा बेबस मुख्यमंत्री चाहिए जो उनके घायल बच्चों से मुलाकात भी न करे।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT