Praveen Nettar Murder Case
Praveen Nettar Murder Case सोशल मीडिया
भारत

Praveen Nettar Murder : क्या यह था कन्हैयालाल का सपोर्ट करने का अंजाम ?, कुल्हाड़ी से की हत्या

Kavita Singh Rathore

बेंगलुरु, भारत। कल तक हम ऐसा सुनते आये थे कि, भारत में हर किसी को अपनी बात रखने और अपनी भावनाएं व्यक्त करने की पूरी आजादी है, लेकिन अब तो ऐसा लग रहा है जैसे, कल को हमने भी किसी मामले में खुलकर अपने विचार प्रकट किये तो मार दिए जाएंगे। क्योंकि, राजस्थान के कन्हैयालाल की हत्या के बाद से मौत का यह सिलसिला रुकने का नाम ही नहीं ले रहा है। इस तरह के कई मामले सामने आ चुके हैं। वहीं, अब दक्षिण कन्नड़ में भारतीय जनता युवा मोर्चा (BJYM) के नेता प्रवीण नेत्तारू (Praveen Nettar Murder case) की हत्या का मामला सामने आया है।

प्रवीण नेत्तारू की बेरहमी से हुई हत्या :

दरअसल, दक्षिण कन्नड़ में भारतीय जनता युवा मोर्चा (BJYM) के नेता और जिला सचिव प्रवीण नेत्तारू की मंगलवार को बहुत ही बेरहमी से कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी गई है। उनकी मौत का कारण अभी तक स्पष्ट तो नहीं हो सका है, लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि, उन्होंने 29 जून को राजस्थान के कन्हैयालाल के समर्थन में अपने फेसबुक पर एक पोस्ट शेयर किया था। जिसकी वजह से उनकी हत्या कर दी गई है। उन्होंने इस पोस्ट में लिखा था, 'एक गरीब दर्जी का गला काटकर वीडियो बना दिया गया सिर्फ इसलिए क्योंकि उसने एक राष्ट्रीय सोच का समर्थन किया था। यह कट्टर कुत्ते भौंक रहे हैं कि, हमारा अगला टारगेट प्रधानमंत्री मोदी हैं। आप सब अब कहां हैं? अब आपका वॉइस बॉक्स क्यों जल गया... ?'

पुलिस जांच में जुटी :

बताते चलें, यह मामला तो हत्या का ही है, पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है और पुलिस इस मामले की जांच हर एंगल से कर रही है। पुलिस ने बताया कि, 'ऐसी आशंका है कि, बेल्लारे में हुई एक अन्य हत्या के प्रतिशोध में यह हत्या की गई है।' बता दें, प्रवीण नेत्तारू की हत्या के बाद से सुलिया तालुक के बेल्लारे और दूसरे इलाकों में तहलका मचा हुआ है। इतना ही नहीं यहां, प्रवीण नेत्तारू की हत्या के विरोध में लोग एक साथ जमा होकर बेल्लारे पुलिस थाने के सामने प्रदर्शन कर रहे है। इतना ही नहीं हिंदू संगठनों ने भी उस अस्पताल के सामने जाकर प्रदर्शन किया, जहां नेत्तारू के शव को रखा गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT