BJP विधायक ने पार्टी कर उड़ाई लॉकडाउन-सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां
BJP विधायक ने पार्टी कर उड़ाई लॉकडाउन-सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां Priyanak Sahu -RE
भारत

BJP विधायक ने पार्टी कर उड़ाई लॉकडाउन-सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां

Author : Priyanka Sahu

राज एक्‍सप्रेस। महामारी कोरोना वायरस का कहर बढ़ता जा रहा है, कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए देश में लॉकडाउन जारी है एवं इस खतरे से बचने के लिए सभी को सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखने की अपील की जा रही है, लेकिन आम लोगों के अलावा अब तो सरकार में शामिल विधायक ही लॉकडाउन और सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ा रहे है, साथ ही लोगों की जिंदगी को खतरे में डाल रहे हैं।

कर्नाटक का है मामला :

कर्नाटक में एक बीजेपी विधायक द्वारा लॉकडाउन के नियमों व सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाने को मामला सामने आया है, दरअसल कर्नाटक में टुमकुर जिले के तुरुवेकेर में भारतीय जनता पाटी (BJP) विधायक एम जयराम ने अपने जन्‍मदिन के मौके पर बर्थडे पार्टी की एवं इस दौरान काफी भीड़ नजर आई है।

जोर-शोर से मनाया जन्मदिन :

लॉकडाउन का उल्लंघन कर समर्थक के बीच भाजपा विधायक एम जयराम ने अपने जन्‍मदिन जोर-शोर से मनाया, केक काटकर सबको बिरयानी की पार्टी दी गई, जिसमें बड़ी संख्या में जयराम के समर्थक शामिल हुए थे।

बता दें कि, बीजेपी विधायक जयराम द्वारा बीते दिन शुक्रवार को की बर्थडे पार्टी की गई, इसके फोटो और वीडियो भी समने आई, जिसमें वे सफेद रंग के ग्लव्स पहनकर केक काटते देखा गया, तो वहीं पार्टी में बच्चों समेत बड़ी संख्या में लोग शामिल भी थे, जो न तो मास्क पहने और न सोशल डिस्टेंसिंग बना रखी।

वहीं, कर्नाटक राज्य के स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक, 10 अप्रैल को शाम 5 बजे तक राज्य में कोरोना वायरस से कुल 207 लोग संक्रमित थे। इनमें से 6 लोगों की मौत हो गई है एवं करीब 34 लोग वायरस के खतरे से बाहर आते हुए इस बीमारी से ठीक भी हुए हैं।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT