कर्नाटक विधानसभा के उपाध्यक्ष आनंद ममानी का निधन
कर्नाटक विधानसभा के उपाध्यक्ष आनंद ममानी का निधन Social Media
भारत

कर्नाटक विधानसभा के उपाध्यक्ष आनंद ममानी का निधन, गंभीर बीमारी से थे पीड़ित

Sudha Choubey

बेंगलुरु, भारत। भाजपा विधायक और कर्नाटक विधानसभा के उपाध्यक्ष आनंद ममानी (Anand Mamani) से जुड़ी एक बुरी खबर सामने आई है। खबर आई है कि, कर्नाटक विधानसभा के उपाध्यक्ष आनंद ममानी का गंभीर बीमारी के बाद एक निजी अस्पताल में निधन हो गया। इसकी जानकारी पारिवारिक सूत्रों ने आज रविवार को यह जानकारी दी, आनंद ममानी 56 वर्ष के थे।

बता दें कि, आनंद ममानी के निधन की जानकारी उनके परिवार वालो ने दी है। जानकारी देते हुए परिवार के लोगों ने बताया कि, आनंद ममानी गंभीर बीमारी से पीड़ित थे। उन्हें डायबटीज थी और लीवर में संक्रमण था। आज रविवार को उन्होंने एक निजी अस्पताल में अंतिम सांस ली। उनके निधन की सूचना के बाद मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई (Basavaraj Bommai) अस्पताल पहुंचे और उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की।

बसवराज बोम्मई ने अर्पित की श्रद्धांजलि:

वहीं, मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई अस्पताल पहुंचे और उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की। बसवराज बोम्मई ने ट्वीट करते हुए कहा कि, "हमारी पार्टी के विधायक और राज्य विधानसभा के उपाध्यक्ष आनंद चंद्रशेखर ममानी के निधन के बारे में जानकर गहरा दुख हुआ। भगवान उनकी आत्मा को शांति दें और भगवान उनके परिवार को यह दुख सहने की शक्ति दें। ओम शांति।"

मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने अपने अगले ट्वीट में कहा कि, "राज्य विधान सभा के माननीय उपाध्यक्ष श्री आनंद ममानी ने उनकी मृत्यु के बाद बैंगलोर के मणिपाल अस्पताल का दौरा किया और परिवार के सदस्यों के साथ शोक व्यक्त किया। ओम शांति।"

पीएम मोदी ने जताया आनंद ममानी के निधन पर दुख:

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कर्नाटक विधानसभा के उपाध्यक्ष आनंद ममानी के निधन पर दुख जताया है। पीएम मोदी ने कहा कि, "कर्नाटक विधानसभा के उपाध्यक्ष आनंद ममानी के निधन से आहत हूं। वह एक अच्छे नेता थे, जिन्होंने सामाजिक सशक्तिकरण के लिए बड़े पैमाने पर काम किया। उन्होंने पूरे कर्नाटक में बीजेपी को मजबूत करने के लिए भी काम किया। उनके परिवार और समर्थकों के प्रति संवेदना।"

मिली जानकारी के अनुसार, आनंद ममानी किसी गंभीर बीमारी से पीड़ित थे । ममानी कर्नाटक की सौदत्ती विधानसभा सीट से तीन बार निर्वाचित हो चुके हैं। आनंद ममानी के परिवार में पत्नी, एक बेटा और एक बेटी है। आनंद ममानी सौदत्ती विधानसभा क्षेत्र से विधायक थे। आनंद ममानी के पिता चंद्रशेखर एम ममानी ने भी 1990 के दशक में डिप्टी स्पीकर के रूप में काम किया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT