दिल्ली में आप का केजरीवाल की सरकार केजरीवाल का पार्षद अभियान लांच
दिल्ली में आप का केजरीवाल की सरकार केजरीवाल का पार्षद अभियान लांच Social Media
भारत

दिल्ली में आप का केजरीवाल की सरकार केजरीवाल का पार्षद अभियान लांच, सिसोदिया ने भाजपा पर साधा निशाना

Priyanka Sahu

दिल्ली, भारत। दिल्ली में नगर निगम चुनाव को लेकर चुनावी हलचल का दौर जारी है। इस बीच राजनीतिक नेताओं द्वारा जमकर अपनी पार्टी का प्रचार प्रसार किया जा रहा है। इस बीच अब आज सोमवार को दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की।

दिल्ली में MCD अभियान लांच :

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने बताया कि, दिल्ली में MCD अभियान लांच "केजरीवाल की सरकार केजरीवाल का पार्षद" गलती से किसी Ward में BJP का पार्षद बनेगा तो MCD में भी Kejriwal सरकार के काम रोकेगा, सड़क निर्माण रोकेगा, साफ़ सफाई रोकेगा। BJP का पार्षद लड़ने के अलावा कुछ नहीं करेगा।

लोगों से केजरीवाल जी का एक काम पूछो तो 10 काम गिनाते हैं, वहीं BJP नेता ख़ुद अपना एक काम नहीं गिना पाते। लोग BJP नेताओं से सवाल पूछते है तो वो केजरीवाल को गाली देते हैं। उनके राष्ट्रीय अध्यक्ष से सवाल पूछे तो वो केजरीवाल को 4 गाली देने लगते हैं।
दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया

मनीष सिसोदिया ने भाजपा पर साधा निशाना :

इस दौरान दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने भाजपा को निशाने पर लेते हुए प्रेस कॉन्फ्रेंस में यह भी कहा- BJP के 14 दिग्गज़ों ने अपने-अपने Road Show में पिछले 15 साल का एक भी काम बताने की हिम्म्मत नहीं दिखाई। BJP ना पिछले 15 साल का काम गिना पाई, ना अगले 5 साल क्या काम करेंगे, वो बता पाई।

उसके बाद मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट जारी कर यह लिखा है कि, "इस बार दिल्ली MCD मे AAP जीत रही है, और MCD में भी केजरीवाल जी की सरकार बन रही है. अगर गलती से किसी सीट पर भाजपा का पार्षद आया तो वह सिर्फ केजरीवाल जी को गाली देगा,उस इलाके के काम रुकवायेगा. इसलिए पूरी दिल्ली मे ज़रूरी है- केजरीवाल की सरकार, केजरीवाल का पार्षद।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT