केरल: चेरुवन्नूर में कबाड़ की दुकान में भभकी भीषण आग से छाया धुएं का गुबार
केरल: चेरुवन्नूर में कबाड़ की दुकान में भभकी भीषण आग से छाया धुएं का गुबार Priyanka Sahu -RE
भारत

केरल: चेरुवन्नूर में कबाड़ की दुकान में भभकी भीषण आग से छाया धुएं का गुबार

Author : Priyanka Sahu

केरल, भारत। पूरी दुनिया महामारी कोरोना के महासंकट काल का सामना कर रही है। इसी बीच देश के अलग-अलग राज्‍यों में अनहोनी की घटनाएं भी लगातार ही सामने आ रही हैं। अब केरल के कोझिकोड के चेरुवन्नूर में आज मंगलवार तड़के स्क्रैप (कबाड़) की दुकान में भीषण आग लगी है।

कबाड़ की दुकान में भीषण आग की लपटें :

केरल के कोझिकोड के चेरुवन्नूर में कबाड़ की दुकान में भीषण आग के बाद पूरी दुकान आग की लपटों से घिर गई, आसमान में धुएं का गुबार छा गया। सामने आई जानकारी के अनुसार, आग की घटना आज सुबह 6 बजे के आस-पास हुई है। तो वहीं, स्क्रैप की दुकान में आग लगने की सूचना मिलते ही मौके पर दमकल विभाग की गाड़ियां पहुंची और आग पर काबू पाने की कोशिश में जुट गई।

कैसे लगी कबाड़ दुकान में आग :

केरल के कोझिकोड के चेरुवन्नूर में कबाड़ की दुकान में लगी भीषण आग कैसे लगी, इस बारे में प्रारंभिक रिपोर्टों के अनुसार, आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है। हालांकि, इस दौरान किसी के हताहत होने की कोई सूचना सामने नहीं आई है।

बता दें कि, इससे पहले गुजरात के वलसाड में एक स्क्रैप गोदाम में भीषण आग ने जबरदस्‍त तांडव मचाया है। इस दौरान आग इतनी भयंकर तरह से लगी कि, आस-पास के अन्‍य गोदामों को भी आग ने अपनी चपेट में ले लिया। दमकल अधिकारी ने बताया था, "करीब 10 गोदामों में आग लग गई। अभी आग काबू में है। आग का कारण अब तक पता नहीं है।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT