राजनीतिक जगत में संक्रमण की लहर तेज- अब केरल के राज्यपाल कोरोना पॉजिटिव
राजनीतिक जगत में संक्रमण की लहर तेज- अब केरल के राज्यपाल कोरोना पॉजिटिव Social Media
भारत

राजनीतिक जगत में संक्रमण की लहर तेज- अब केरल के राज्यपाल कोरोना पॉजिटिव

Author : Priyanka Sahu

केरल: देश भर में महामारी कोरोना वायरस (Covid-19) का संक्रमण कम होने का नाम नहीं ले रहा है, कोरोना संक्रमण के हर रोज नए मामलों की पुष्टि हो रही है, ये जानलेवा वायरस लगातार लोगों को अपनी गिरफ्त में ले रहा है। तो वहीं, राजनीतिक जगत में कोरोना संक्रमण की लहर तेजी से बढ़ती जा रही, एक के बाद एक बड़े नेता इस वायरस की चपेट में आ रहे हैं। अब हाल ही में ये खबर सामने आ रही है कि, गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं, उनका कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है।

ट्विटर पर दी जानकारी :

इस बारे में केरल के राजभवन ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि, राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान का कोविड-19 टेस्ट पॉज़िटिव आया है। तो वहीं, केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान ने अपने ट्विटर हैंडल से भी ट्वीट साझा कर लिखा- मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, लेकिन चिंता की कोई बात नहीं है। हालांकि मैं उन लोगों से भी कोरोना टेस्ट कराने का अनुरोध करता हूं जिन्होंने पिछले हफ्ते मुझसे दिल्ली में मुलाकात की थी या फिर वो खुद को निगरानी में रखें।

गौरतलब है कि, केरल में बीते शुक्रवार को कोरोना के 7,002 नए मामले सामने आए थे, जबकि 7,854 लोग संक्रमण से स्वस्थ एवं कोरोना वायरस के संक्रमण के कारण 27 और मौतें होने से राज्य में मृतकों की संख्या बढ़कर 1,640 हो गई। तो वहीं, स्वास्थ्य मंत्री के के शैलजा ने बताया- राज्य में 3,88,504 लोग संक्रमण से उबर चुके हैं। कोविड-19 के कुल मामलों की संख्या बढ़कर 4,62,469 हो गई है। वर्तमान में कुल 83,208 लोगों का इलाज चल रहा है। त्रिशूर में कोविड-19 के सर्वाधिक 951, कोझिकोड में 763, मलप्पुरम में 761 और एर्णाकुलम में 673 नए मामले सामने आए।

देश में कोरोना के आंकड़े :

अगर देशभर के कोरोना के आंकड़ें देखें तो कुल संक्रमितों की संख्या 84 लाख 62 हजार 080 हो गई है और कोरोना के कारण होने वाली मौतों की कुल संख्या 1 लाख 25 हजार 562 हो गई है। तो वहीं, देश में कुल 84.62 लाख संक्रमितों में से सिर्फ 5 लाख 16 हजार 632 ही एक्टिव मरीज हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT