भाजपा राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय
भाजपा राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय Social Media
भारत

भाजपा महासचिव विजयवर्गीय को कोलकाता पुलिस ने लिया हिरासत में

Aditya Shrivastava

राज एक्सप्रेस। भाजपा राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय को पश्चिम बंगाल के टॉलीगंज फेरी में नागरिकता संशोधन कानून(सीएए) के समर्थन में रैली निकालने के आरोप में हिरासत में लिया गया है। पुलिस द्वारा बताया गया है कि भाजपा नेता ने रैली की इजाजत नहीं ली थी।

दरअसल, नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के समर्थन में रैली निकाल रहे, भाजपा बंगाल प्रभारी और राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय को सीएए के समर्थन में 'अभिनंदन यात्रा' के दौरान कोलकाता पुलिस ने उन्हें हिरासत में लिया। इस रैली की शुरुआत कोलकाता के टॉलीगंज फेरी से होने वाली थी। जैसे ही बीजेपी नेताओं ने रैली की शुरुआत की, तभी कोलकाता पुलिस ने सभी नेताओं को हिरासत में ले लिया।

पुलिस के अनुसार 'भाजपा नेता पुलिस की अनुमति के बिना सीएए के समर्थन में रैली को आयोजित करना चाहते थे जिसके बाद उन्हें पुलिस वैन में हिरासत में लिया गया और स्थान से दूर ले जाया गया।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT