कांग्रेस MLA ने रे'रेप को एन्जॉय करो' वाले
बयान पर मांगी माफी
कांग्रेस MLA ने रे'रेप को एन्जॉय करो' वाले बयान पर मांगी माफी Social Media
भारत

कर्नाटक के कांग्रेस MLA ने 'रेप को एन्जॉय करो' वाले विवादास्पद बयान पर मांगी माफी

Priyanka Sahu

कर्नाटक, भारत। कर्नाटक विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष और कांग्रेस विधायक केआर रमेश कुमार रेप पर आपत्तिजनक और असंवेदनशील बयान को लेकर घिरे हुए हैं। उन्‍होंने विधानसभा में बेहद ही शर्मनाक बयान दिया था, जिसे सुनते ही शर्म से आंखें झुक जाएं। इस बीच अब कांग्रेस विधायक केआर रमेश कुमार ने अपने इस बयान को लेकर माफी मांगी है।

ट्वीट कर रमेश कुमार ने मांगी माफी :

दरअसल, कर्नाटक विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष और कांग्रेस के वरिष्ठ विधायक के आर रमेश कुमार ने विधानसभा में बेहद विवादित टिप्पणी को लेकर माफी मांगी और अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट साझा करते हुए लिखा- रेप के बारे में मेरे द्वारा की गई टिप्पणी के लिए मैं सभी से ईमानदारी से माफी मांगता हूं। मेरा इरादा ऐसा नहीं था, मैं आगे से शब्दों का ध्यान रखूंगा।

बता दें कि, कर्नाटक विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष और कांग्रेस के वरिष्ठ विधायक के आर रमेश कुमार के रेप वाले बयान के बाद काफी बवाल व किरकरी हो रही थी। उनके इस बयान को लेकर कई नेताओं द्वारा आपत्ति जताई जा रही थी। यहां तक की सोशल मीडिया पर उनका इस बयान का वीडियो भी वायरल हुआ और उन पर कार्रवाई की मांग की जा रही थी।

यह था रमेश कुमार का बयान :

कर्नाटक विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष व कांग्रेस के विधायक रमेश कुमार द्वारा रेप मामले को लेकर गुरूवार को विधानसभा में यह शर्मनाक बयान दिया था कि, ''जब बलात्कार होना ही है, तो लेटो और मज़े लो।'' इस दौरान हैरानी वाली बात तो यह कि, जब कांग्रेस के विधायक रमेश कुमार के इस तरह का बयान दिया तो इस पर विधानसभा के अध्यक्ष विश्वेश्वर हेगड़े कागेरी ने आपत्ति या कार्रवाई के बजाय इस पर जोर-जोर से ठहाके लगाकर हंसते हुए नजर आए।

तो वहीं, कांग्रेस के विधायक रमेश कुमार के इस विवादित बयान को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स काफी भड़क रहे थे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT