दिल्ली एम्स में लालू यादव की तबीयत में सुधार
दिल्ली एम्स में लालू यादव की तबीयत में सुधार Social Media
भारत

दिल्ली एम्स में लालू यादव की तबीयत में सुधार- निजी वार्ड में किया जा सकता है शिफ्ट

Author : Priyanka Sahu

दिल्ली, भारत। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री एवं आरजेडी के नेता लालू यादव की हालत को लेकर यह खबर सामने आ रही है कि अब उनकी हालत में सुधार हो रहा है। आज सुबह-सुबह उनके हॉस्पिटल की तस्वीर सामने आई है।

सीसीयू से निजी वार्ड में शिफ्ट किया जा सकता है :

दरअसल, दिल्ली के एम्स हॉस्पिटल में एडमिट होने के बाद राजद अध्यक्ष लालू यादव की तबीयत में सुधार आया और उन्हें जल्द ही सीसीयू से निजी वार्ड में शिफ्ट किया जा सकता है। कल गुरुवार को उन्होंने खिचड़ी खाई और परिवारीजनों से बात भी की। हालांकि, डॉक्टरों ने उन्हें ज्यादा बोलने से मना किया है। इस दौरान एम्स के डॉक्टरों का लालू यादव की तबीयत के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि, "लालू यादव के कंधे और जांघ में मामूली फैक्चर आया था, इस कारण उन्हें किसी भी प्रकार की सर्जरी की जरूरत नहीं है। तीन से चार दिन में लालू यादव को पैरों पर चलाने का प्रयास भी किया जाएगा। लालू यादव का ऑक्सीजन सपोर्ट भी हटा दिया गया अब उन्हें सिर्फ रात को सोते समय ही ऑक्सीजन दी जा रही है ।''

इतना ही नहीं इस दौरान अपने पिता की तबीयत के बारे में जानकारी देते हुए राजद सुप्रीम के बेटे तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर कहा, ''लालू यादव की तबीयत लगातार बेहतरी की ओर है। वो सघन चिकित्सीय निगरानी में हैं। सभी शुभचिंतकों, समर्थकों, कार्यकर्ताओं और देशवासियों से आग्रह है किसी भी भ्रामक खबर से चिंतित ना हो।''

अपने मनोबल और आप सब की दुआओं की बदौलत लालू जी की स्थिति में अब काफी सुधार हुआ है। कृपया अफवाहों पर ध्यान ना दें। साथ बनाए रखें, दुआओं में लालू यादव जी को याद रखें। धन्यवाद।
मीसा भारती

बता दें कि, रविवार को लालू प्रसाद यादव राबड़ी देवी के आवास पर सीढ़ियों से फिसल जाने के कारण उनके कंधे व जांघ की हड्डी में फैक्चर हो गया था। इसके बाद से उनकी हालत खराब होने के चलते उन्हें पटना के पारस हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था इसके बाद बेहतर इलाज के लिए उन्हें बुधवार को एयर एंबुलेंस के जरिए दिल्ली लाया गया और एम्स में भर्ती कराया गया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT