लालू यादव ने भाजपा पर बोला हमला
लालू यादव ने भाजपा पर बोला हमला Social Media
भारत

ED की लगातार कार्यवाही पर लालू यादव के तीखे बोल- इतने निम्नस्तर पर उतर कर बीजेपी हमसे राजनीतिक लड़ाई लड़ेंगी?

Deeksha Nandini

Lalu Yadav on ED Raids: नौकरी के बदले जमीन घोटाले मामले में लालू प्रसाद यादव और उनके परिवार जान और मित्र बंधू के घर ED की लगातार कार्यवाही हो रही हैं। ऐसे में लालू यादव की प्रतिक्रिया सामने आयी हैं। लालू यादव ने अपने ऑफिसियल ट्विटर अकॉउंट से ट्वीट कर बीजेपी पर निशाना साधा हैं। इसके अलावा आज सांसद संजय राउत ने भी ED की कार्यवाही को लेकर बीजेपी पर निशाना साधा हैं।

लालू यादव ने दी प्रतिक्रिया :

ED की कार्यवाही को लेकर लालू प्रसाद यादव की प्रतिक्रिया सामने आयी हैं जिसमे उन्होंने बीजेपी पर हमला बोलते हुए बीजेपी को निम्न स्तर की लड़ाई लड़ने वाली पार्टी कहा हैं। लालू यादव ने ट्वीट कर लिखा- "हमने आपातकाल का काला दौर भी देखा है। हमने वह लड़ाई भी लड़ी थी। आधारहीन प्रतिशोधात्मक मामलों में आज मेरी बेटियों, नन्हें-मुन्ने नातियों और गर्भवती पुत्रवधु को भाजपाई ED ने 15 घंटों से बैठा रखा है। क्या इतने निम्नस्तर पर उतर कर बीजेपी हमसे राजनीतिक लड़ाई लड़ेंगी?"

संघ और भाजपा के विरुद्ध मेरी वैचारिक लड़ाई रही है और रहेगी : लालू

इसके अलावा लालू यादव ने आगे अपनी और अपने पार्टी के नेताओ द्वारा भाजपा के विरुद्ध छेड़े गए युध्य में घुटने नहीं टेकने का दावा करते हुए ट्वीट में लिखा कि, "संघ और भाजपा के विरुद्ध मेरी वैचारिक लड़ाई रही है और रहेगी। इनके समक्ष मैंने कभी भी घुटने नहीं टेके हैं और मेरे परिवार एवं पार्टी का कोई भी व्यक्ति आपकी राजनीति के समक्ष नतमस्तक नहीं होगा"

नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़े पूरी खबर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT