सांसद मीसा भारती के आवास पर पहुंच CBI की टीम
सांसद मीसा भारती के आवास पर पहुंच CBI की टीम Social Media
भारत

Land for Job Scam: सांसद मीसा भारती के आवास पर पहुंच CBI की टीम, लालू प्रसाद से की पूछताछ

Deeksha Nandini

नई दिल्ली। रेल्वे में नौकरी के बदले सौदा करने वाले लालू प्रसाद की मुश्किलें दिनों दिन बढ़ती ही जा रही हैं। CBI की एक टीम मंगलवार सुबह पूर्व रेल मंत्री लालू यादव की बेटी मीसा भारती के दिल्ली स्थित घर पर पहुंची। इससे पहले बीते दिन सेंट्रल ब्यूरो ऑफ़ इन्वेस्टीगेशन (CBI) राबड़ी देवी के घर भी गई थी जहां सीबीआई ने लगभग 5 घंटे पूछताछ की थी।

RJD सांसद मीसा भारती से भी होगी पूछताछ :

बता दे कि, 2004 से 2009 के बीच लालू प्रसाद यादव यूपीए सरकार में रेल मंत्री थे। उसी समय यह रेलवे भर्ती में घोटाला हुआ था। जमीन के बदले रेलवे में नौकरी देने का यह मामला उसी समय का है, जब लालू यादव केंद्र की UPA सरकार में रेल मंत्री थे। इस मामले में पुलिस ने सोमवार को बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री के साथ ही लालू यादव के दामाद शैलेश से भी पूछताछ की थी। बता दें कि, मीसा भारती RJD सांसद हैं। लालू यादव उनके दिल्ली स्थित आवास पर हैं और आज इस घोटाला मामले में मीसा भारती से भी पूछताछ हो सकती है।

राबड़ी देवी से की पांच घंटे पूछताछ :

इससे पहले सोमवार को सीबीआई की टीम ने पटना में राबड़ी देवी से उनके सरकारी आवास 10 सर्कुलर रोड पर पूछताछ की थी। सोमवार को जब सीबीआई टीम राबड़ी देवी के आवास पर पहुंची तो वहां हड़कंप मच गया। बता दें इस पूछताछ में सीबीआई की टीम लगभग पांच घंटे लगे थे। आज CBI की टीम ने मीसा भारती के निवास पर दस्तक दी हैं।

लगभग डेढ़ घंटे चली पूछताछ

बता दें, मीसा भारती के आवास पर पूछताछ के मामले में ताजा अपडेट आया हैं कि, लगभग एक से डेढ़ घंटे की पूछताछ के बाद सीबीआई की टीम RJD सांसद मीसा भारती के घर से रावण हो गई हैं। जमीन के बदले नौकरी मामले में लालू प्रसाद यादव, राबड़ी देवी और उनकी बेटी मीसा भारती समेत 14 लोग आरोपी हैं। आगामी 15 मार्च लालू प्रसाद, उनकी पत्नी राबड़ी देवी और बेटी मीसा भारती को कोर्ट में पेश होने के लिए कहा गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT