नूपुर शर्मा के खिलाफ कोलकाता पुलिस ने जारी किया लुक आउट नोटिस
नूपुर शर्मा के खिलाफ कोलकाता पुलिस ने जारी किया लुक आउट नोटिस Social Media
भारत

नूपुर शर्मा की मुश्किलें बढ़ी, कोलकाता पुलिस ने जारी किया लुक आउट सर्कुलर नोटिस

Sudha Choubey

कोलकाता, भारत। निलंबित बीजेपी नेता नूपुर शर्मा (Nupur Sharma) इन दिनों चर्चाओं में बनी हुईं हैं। हाल ही में नूपुर शर्मा से जुड़ी एक और बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि, कोलकाता पुलिस ने नूपुर शर्मा के खिलाफ लुक आउट सर्कुलर नोटिस जारी किया। इससे पहले उन्हें एमहर्स्ट और नारकेलडांगा पुलिस थाने में पेश होने के लिए कहा गया था। हालांकि, वह उनके सामने पेश नहीं हुई उन्होंने और समय मांगा है।

कोलकाता पुलिस ने नेता नूपुर शर्मा के खिलाफ लुक आउट सर्कुलर नोटिस जारी किया। कोलकाता के एमहर्स्ट पुलिस स्टेशन में नूपुर के खिलाफ पैगंबर साहब पर विवादित टिप्पणी को लेकर शिकायत दर्ज कराई गई थी। इस मामले में उन्हें 25 जून को बुलाया गया था, लेकिन वे पेश नहीं हुईं। उन्होंने पेश होने के लिए 4 हफ्ते का समय मांगा था।

बता दें कि, बीजेपी की निलंबित नेता नुपूर शर्मा पैगंबर मोहम्मद के बारे में की गई टिप्पणी के मामले में पिछले सप्‍ताह कोलकाता पुलिस के सामने पेश नहीं हुईं थीं। शर्मा की टिप्पणी के खिलाफ पश्चिम बंगाल के अलग-अलग हिस्सों में विरोध प्रदर्शन हुए थे।

वहीं, बीते दिन शुक्रवार को सुप्रीम कोर्ट ने नूपुर शर्मा को फटकार लगाई थी। सुप्रीम कोर्ट में जस्टिस सूर्यकांत ने नूपुर के बयानों को भड़काने वाला बताते हुए कहा कि, उन्हें पूरे देश से टीवी पर आकर माफी मांगनी चाहिए। देश में जो हो रहा है इसके लिए केवल नुपूर शर्मा जिम्मेदार हैं। उसकी ढीली जीभ ने पूरे देश में आग लगा दी है।

सुप्रीम कोर्ट द्वारा लगाए गए फटकार के बाद, दिल्ली पुलिस ने भी उन्हें पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ आपत्तिजनक बयान देने के मामले में नोटिस भेजने का मन बना लिया है। पहले भी दिल्ली पुलिस नूपुर को धारा 41A के तहत जांच में शामिल होने के लिए नोटिस भेज चुकी है। 18 जून को पुलिस के सामने पेश होकर उन्होंने बयान भी दर्ज कराया था। दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल की IFSO यूनिट ने बयान दर्ज किया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT