UPSC 2021 परीक्षा में सफल व असफल अभ्यर्थियों के लिए PM मोदी का संदेश
UPSC 2021 परीक्षा में सफल व असफल अभ्यर्थियों के लिए PM मोदी का संदेश Social Media
भारत

UPSC 2021 परीक्षा में सफल व असफल अभ्यर्थियों के लिए PM मोदी का संदेश

Author : Priyanka Sahu

दिल्‍ली, भारत। UPSC सिविल सर्विस परीक्षा का फाइनल रिजल्ट आज 30 मई, 2022 को जारी हो चुका है, जिसमें टॉप के तीन स्थानों पर लड़कियों ने बाजी मारी है। रिजल्ट की घोषणा के बाद UPSC सिविल सेवा परीक्षा में सफल और असफल अभ्यर्थियों के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का संदेश आया है। साथ ही कई नेताओं ने परीक्षा में उत्तीर्ण युवाओं को बधाई दी है।

सफल अभ्यर्थियों को PM मोदी ने दी बधाई :

UPSC सिविल सेवा परीक्षा 2021 में सफल अभ्यर्थियों को PM नरेंद्र मोदी ने बधाई देते हुए अपने ट्वीट में लिखा- इन युवाओं को मेरी शुभकामनाएं जो ऐसे महत्वपूर्ण समय में अपने प्रशासनिक करियर की शुरुआत कर रहे हैं। जब हम आजादी का अमृत महोत्सव मना रहे हैं।

असफल उम्मीदवारों के लिए भी दिया यह संदेश :

तो वहीं, सफल अभ्यर्थियों के अलावा PM मोदी असफल उम्मीदवारों को भी अपना संदेश जाहिर करना न भूले और इस दौरान उन्‍होंने इन अभ्यर्थियों के लिए यह कहा कि, ''मैं उन लोगों की निराशा को पूरी तरह से समझ सकता हूं जो सिविल सेवा परीक्षा को पास नहीं कर सके लेकिन मैं यह भी जानता हूं कि ये प्रतिभाशाली युवा हैं जो किसी भी क्षेत्र में अपनी छाप छोड़ेंगे और भारत को गौरवान्वित करेंगे। उन्हें मेरी शुभकामनाएं।''

UPSC की सिविल सेवा परीक्षा-2021 में प्रथम स्थान प्राप्त करने पर उत्तर प्रदेश की श्रुति शर्मा एवं परीक्षा में उत्तीर्ण सभी अभ्यर्थियों को हार्दिक बधाई। यह गौरवशाली उपलब्धि आप सभी के कठोर परिश्रम, अटूट ध्येयनिष्ठा व धैर्य का प्रतिफल है। आप सभी को उज्ज्वल भविष्य के लिए शुभकामनाएं!
उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ

हरियाणा के CM मनाेहर लाल खट्टट ने ट्रवी कर लिखा- सिविल सेवा (मुख्य) परीक्षा-2021 उत्तीर्ण करने वाले देश के सभी होनहार युवाओं को हार्दिक बधाई। आशा करता हूँ कि आप सभी अपने प्रशासनिक करियर की शुरुआत कर भारत की विकास यात्रा में अपना शत-प्रतिशत योगदान दें। भविष्य के लिए आप सभी को मेरी ढेर सारी शुभकामनाएं।

राहुल गांधी ने भी दी बधाई :

यूपीएससी सिविल सेवा परीक्षा में इस साल सफल होने वाले अभ्यर्थियों को बधाई। शीर्ष तीन स्थानों पर महिलाओं को देखकर खुशी होती है। आप लोगों पर पूरी निष्ठा और प्रतिबद्धता के साथ भारत की सेवा करने की बड़ी जिम्मेदारी है। भविष्य के लिए आप लोगों को शुभकामनाएं।
कांग्रेस नेता राहुल गांधी

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT