Amit Shah Birthday: PM समेत तमाम नेताओं व मंत्रियों ने जन्‍मदिन की बधाई दी
Amit Shah Birthday: PM समेत तमाम नेताओं व मंत्रियों ने जन्‍मदिन की बधाई दी Social Media
भारत

Amit Shah Birthday: PM समेत तमाम नेताओं व मंत्रियों ने जन्‍मदिन की बधाई दी

Author : Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :.

  • गृहमंत्री अमित शाह मना रहे आज अपना 57वां बर्थडे

  • अमित शाह को मिल रही जन्‍मदिन की बधाईयां

  • तमाम नेताओं ने दी अमित शाह को जन्‍मदिन की बधाई

Amit Shah Birthday: भाजपा के वरिष्‍ठ नेता अमित शाह का आज अर्थात 22 अक्‍टूबर को जन्मदिन है, जो देश के गृहमंत्री और भाजपा के चाणक्य कहलाते हैं। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज अपना 57वां जन्मदिन मना रहे हैं, इस खास मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत देश की तमाम नेताओं व मंत्रियों ने उन्‍हें बधाई दीं हैं।

PM मोदी ने अमित शाह को बर्थडे किया विश :

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अमित शाह को बर्थडे विश करते हुए ट्वीट में लिखा, "अमित शाह जी को जन्मदिन की बधाई, मैंने कई सालों तक अमित भाई के साथ काम किया है। पार्टी और सरकार को मजबूत करने में उनके उत्कृष्ट योगदान को देखा है, वह ऐसे ही जोश के साथ देश की सेवा करते रहें। उनके अच्छे स्वास्थ्य और लंबी उम्र की प्रार्थना करता हूं।"

पूर्व केंद्रीय मंत्री रवि शंकर प्रसाद ने कहा, "हमारे देश ने कॉविन प्लेटफॉर्म की जो व्यवस्था बनाई है, वो भी विश्व में आकर्षण का केंद्र है। भारत में बने कॉविन प्लेटफॉर्म ने न केवल आम लोगों को सहूलियत दी, बल्कि मेडिकल स्टाफ के काम को भी आसान बनाया है।"

ऊर्जा, कर्मठता, ज्ञान और कार्यकुशलता के धनी, केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री माननीय श्री अमित शाह जी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं। राष्ट्र निर्माण के प्रति आपका परिश्रम और सेवाभाव सभी के लिए अनुकरणीय है, ईश्वर से आपके उत्तम स्वास्थ्य एवं सुदीर्घ जीवन की प्रार्थना करता हूं।
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा
भारत के माननीय गृह मंत्री, भाजपा के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष, कुशल संगठक श्री अमित शाह जी को उनके जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं। महाप्रभु जगन्नाथ जी आपको सदैव स्वस्थ और सुखी रखें यही हमारी प्रार्थना है, जय जगन्नाथ।
बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा

राजनाथ सिंह ने दी जन्‍मदिन की बधाई :

केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा, "केंद्रीय गृह मंत्री और हमारे वरिष्ठ सहयोगी श्री अमित शाह को उनको जन्मदिन की बधाई और शुभकामनाएं। वह भारत को एक सुरक्षित देश बनाने के लिए जबरदस्त कोशिश कर रहे हैं। लोगों की सेवा में उनके लंबे और स्वस्थ जीवन के लिए प्रार्थना करता हूं।"

राज्‍यों के मुख्‍यमंत्रियों ने अमित शाह को बर्थडे किया विश :

CM योगी ने शाह को दी जन्मदिन की बधाई :

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उन्हें जन्मदिन की बधाई देते हुए ट्विटर पर लिखा, "भारतीय राजनीति में कर्मठता, जीवटता एवं प्रतिबद्धता के आदर्श मानक, राष्ट्रवादी चेतना के प्रबल संवाहक, यशस्वी गृह व सहकारिता मंत्री श्री अमित शाह जी को जन्मदिन की हार्दिक बधाई व शुभकामनाएं। प्रभु श्री राम से आपके उत्तम स्वास्थ्य एवं सुयशपूर्ण व सुदीर्घ जीवन की कामना है।"

प्रभावशाली प्रशासक, कर्मयोगी, दृढ़ व्यक्तित्व के धनी, अपार ऊर्जा के स्रोत और नव विचारधारा के संवर्धक, भारत के यशस्वी गृह मंत्री श्री अमित शाह जी को जन्मदिवस की हार्दिक बधाई। भगवान केदार से आपके उत्तम स्वास्थ्य व दीघार्यु जीवन की कामना करता हूँ।
उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी
केन्द्रीय गृह मंत्री व कुशल संगठनकर्ता श्री अमित शाह जी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं। आप इसी प्रकार ‘एक भारत-श्रेष्ठ भारत’ के लक्ष्य से देश को एक सूत्र में पिरोने का कार्य करते रहें, आप सदैव स्वस्थ, प्रसन्न रहें, ईश्वर से यही प्रार्थना करता हूँ।
हरियाणा के मुख्‍यमंत्री मनोहर लाल खट्टर

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT