Akshaya Tritiya 2022 : अक्षय तृतीया की PM समेत तमाम नेताओं ने दी शुभकामनाएं
Akshaya Tritiya 2022 : अक्षय तृतीया की PM समेत तमाम नेताओं ने दी शुभकामनाएं Social Media
भारत

Akshaya Tritiya 2022 : अक्षय तृतीया की PM समेत तमाम नेताओं ने दी शुभकामनाएं

Author : Priyanka Sahu

Akshaya Tritiya 2022 : आज 3 मई को अक्षय तृतीया है, जिसे हिंदू धर्म में बहुत ही शुभ और मंगलकारी तिथि माना जाता है। कहा जाता है कि, अक्षय तृतीया की तिथि पर कोई भी शुभ कार्य बिना मुहूर्त देखे किया जा सकता है। अक्षय तृतीया का त्योहार हर साल वैशाख महीने के शुक्ल पक्ष की तृतीया तिथि को मनाया जाता है। इस खास मौके पर प्रधानमंत्री समेत तमात नेताओं ने देशवासियों को अक्षय तृतीया की शुभकामनाएं दी है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर लिखा- आप सभी को अक्षय तृतीया की ढेरों शुभकामनाएं। मैं प्रार्थना करता हूं कि यह विशेष दिन सभी के जीवन में समृद्धि लाए।

अक्षय तृतीया व परशुराम जयंती के अवसर पर हार्दिक शुभकामनाएं।अक्षय तृतीया का अवसर सुख-समृद्धि को बढ़ाने वाला माना जाता है।आखातीज के अबूझ सावे पर जिन परिवारों में विवाह समारोह हैं उन सभी को शुभकामनाएं, वैवाहिक जीवन की शुरुआत करने जा रहे नवीन जोड़ों के सुखद दाम्पत्य जीवन की कामना है।
राजस्थान के मुख्‍यमंत्री अशोक गहलोत
अक्षय तृतीया 2022 के पावन अवसर पर आप सभी को हार्दिक शुभकामनाएं। प्राचीन धार्मिक पर्व सभी के जीवन में सुख और अपार समृद्धि लाए।
असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा
अक्षय तृतीया के शुभ अवसर पर समस्त देश एवं प्रदेशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं। यह पावन पर्व आप सभी के जीवन में सुख-समृद्धि, उन्नति एवं खुशहाली लाए, ऐसी मेरी कामना है।
सचिन पायलट
समस्त प्रदेश वासियों को अक्षय तृतीया के पावन पर्व की हार्दिक बधाई और ढेरों शुभकामनाएं! जगत के पालनकर्ता भगवान श्री विष्णु जी और भगवती माँ लक्ष्मी जी से प्रार्थना है कि यह पर्व सभी के जीवन में संपन्नता, आरोग्यता व प्रसन्नता का संचार करे।
उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ
समस्त देशवासियों को अक्षय तृतीया की हार्दिक शुभकामनाएं। यह पावन पर्व आप सभी के जीवन में सुख, समृद्धि व उत्तम स्वास्थ्य लाये।
कांग्रेस नेता राहुल गांधी
अक्षय तृतीया का पावन अवसर आपके जीवन में सुख एवं समृद्धि लेकर आए। आप सभी को ढेर सारी शुभकामनाएं।
कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी
सभी को अक्षय तृतीया के पावन पर्व की हार्दिक शुभकामनाएं। माँ लक्ष्मी सभी के जीवन को उत्तम स्वास्थ्य, उन्नति और संपन्नता से परिपूर्ण करें, ऐसी प्रार्थना करता हूँ।
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह
ॐ श्री महालक्ष्म्यै च विद्महे विष्णु पत्न्यै च धीमहि तन्नो लक्ष्मी प्रचोदयात् ॐ॥ समस्त देशवासियों को अक्षय तृतीया की शुभकामनाएँ।
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी नड्डा
सभी देशवासियों को अक्षय तृतीया के पावन पर्व की हार्दिक शुभकामनाएँ। आप सभी पर माँ लक्ष्मी जी की कृपा सदा बनी रहे।
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT