भाई-बहन के अटूट बंधन पर्व की नेताओं ने देशवासियों को दी शुभकामनाएं
भाई-बहन के अटूट बंधन पर्व की नेताओं ने देशवासियों को दी शुभकामनाएं Raj Express
भारत

Bhai Dooj 2023: भाई-बहन के अटूट बंधन पर्व की नेताओं ने देशवासियों को दी शुभकामनाएं

Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • भाई दूज के पर्व पर नेताओं का आया शुभकामना संदेश

  • देशभर के अपने परिवारजनों को मेरी हार्दिक शुभकामनाएं: PM मोदी

  • यह पर्व सभी के जीवन में सद्भावना, प्रेम और समृद्धि लाए: CM योगी

Bhai Dooj 2023: भाई-बहन के अटूट प्रेम श्रद्धा के प्रतीक भाई दूज का पावन पर्व आज बुधवार (15 नवंबर) को मनाया जा है। इस मौके पर प्रधानमंत्री समेत कई नेताओं ने शुभकामनाएं दी हैै।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोद ने ट्वीट कर अपने शुभकामना संदेश में लिखा- भाई दूज भाई-बहन के पवित्र रिश्तों का प्रतीक पर्व है। देशभर के अपने परिवारजनों को इस पावन-पुनीत अवसर पर मेरी हार्दिक शुभकामनाएं।

बहन और भाई के बीच प्रेम, विश्वास और स्नेह को प्रतिबिंबित करने वाले भाई दूज पर्व की आप सभी हार्दिक शुभकामनाएँ।
रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह
सभी देशवासियों को भाई-बहन के अटूट बंधन, विश्वास और स्नेह के विलक्षण पर्व भाई दूज एवं चित्रगुप्त पूजन की बहुत-बहुत बधाई व शुभकामनाएं।
प्रियंका गांधी वाड्रा
स्नेह का तिलक ! रोली, चंदन व नैवेद्य सभी भाई-बहन के रिश्तों में और भी मधुरता, आत्मीयता व स्नेह सिंचित करें। भाई दूज पर्व की आप सभी को हार्दिक शुभकामनाएं व बधाई।
राजस्‍थान के मुख्‍यमंत्री अशोक गहलोत
भाई-बहन के स्नेह, समर्पण एवं विश्वास के प्रतीक पर्व 'भैया दूज' की प्रदेश वासियों को हार्दिक बधाई। समृद्ध सनातन संस्कारों को सुदृढ़ करता यह पावन पर्व सभी के जीवन में सद्भावना, प्रेम और समृद्धि लाए।
उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ
भाई-बहन के अटूट स्नेह, विश्वास और बंधन के प्रतीक पर्व भाई-दूज की समस्त देशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं देता हूँ। उत्साह, उमंग और परस्पर सौहार्द का यह पावन पर्व आप सभी के जीवन में सुख-सौभाग्य और समृद्धि लेकर आए, यह कामना करता हूँ।
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT