Durga Ashtami: दुर्गा अष्टमी पर नेताओं ने देशवासियों को दी शुभकामनाएं
Durga Ashtami: दुर्गा अष्टमी पर नेताओं ने देशवासियों को दी शुभकामनाएं Social Media
भारत

Durga Ashtami: दुर्गा अष्टमी पर नेताओं ने देशवासियों को दी शुभकामनाएं

Author : Priyanka Sahu

Durga Ashtami: आज शारदीय नवरात्रि 2021 की अष्टमी तिथि है, जिसे महाष्टमी या दुर्गा अष्टमी कहा जाता है। आश्विन शुक्ल अष्टमी के दिन मां महागौरी की विधिपूर्वक आराधना की जाती है। इस दौरान आज देश के प्रधानमंत्री सहित कई नेताओं का महाष्टमी के पावन अवसर पर शुभकामना संदेश आया है।

PM मोदी ने दी महाष्टमी की शुभकामनाएं :

महाष्टमी की शुभकामना देने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर लिखा- महाष्टमी की आप सभी को ढेरों शुभकामनाएं। नवरात्रि के इस पावन दिवस पर मां महागौरी के पूजन का विधान है। उनके आशीर्वाद से हर किसी का जीवन रोशन हो। माता महागौरी की एक स्तुति...

पुणेन्दुनिभांगौरी सोमवक्त्रस्थितांअष्टम दुर्गा त्रिनेत्रम। वराभीतिकरांत्रिशूल ढमरूधरांमहागौरींभजेम्घ्॥ सभी देशवासियों को माँ दुर्गा की आराधना के पावन पर्व दुर्गा अष्टमी की हार्दिक शुभकामनाएं। माँ महागौरी सभी को सुख, शांति, वैभव एवं आरोग्य प्रदान करें। जय माता दी!!
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा
समस्त देशवासियों को श्री दुर्गा अष्टमी की हार्दिक शुभकामनाएँ।
गृह मंत्री अमित शाह
सभी देशवासियों को दुर्गा पूजा की हार्दिक शुभकामनाएँ! सही मायनों में दुर्गा पूजा मनाने के हम तभी हकदार होंगे जब हम देश में महिलाओं को समान अवसरों से परिपूर्ण तथा स्त्री विरोधी अन्याय व अत्याचार से मुक्त समाज बनाएँ और स्त्रियों को उसमें स्वच्छंदता से आगे बढ़ने दें।
तेजस्‍वी यादव
दुर्गाष्टमी के पावन अवसर पर हार्दिक शुभकामनाएं। मातृ शक्ति की आराधना का यह पर्व हमें महिलाओं का सम्मान करने की प्रेरणा देता है। इस अवसर पर प्रदेशवासियों का आह्ववान है कि वे बालिका शिक्षा को बढ़ावा देने, बेटियों को बचाने और महिलाओं का सम्मान करने का संकल्प लें।
राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत

नीतिन गडकरी ने भी ट्वीट कर अपने संदेश में लिखा- समस्त देशवासियों को श्री दुर्गा अष्टमी के पावन पर्व की हार्दिक शुभकामनाएं।

नवरात्रि के पावन पर्व पर माँ महागौरी की कृपा-दृष्टि समस्त देशवासियों पर सदैव बनी रहे।
उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी
सभी देश और झारखण्डवासियों को दुर्गाष्टमी के पावन अवसर पर अनेक-अनेक शुभकामनाएं और जोहार। माँ आप सभी को सुखी, स्वस्थ और समृद्ध रखे, यही कामना करता हूँ।
झारखण्ड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT