हरतालिका तीज 2023
हरतालिका तीज 2023  Raj Express
भारत

हरतालिका तीज 2023: भगवान गौरी-शंकर की आराधना के महापर्व तीजा की नेताओं ने दी बधाई व शुभकामनाएं

Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • आज भाद्रपद माह के शुक्ल पक्ष की तृतीया तिथि

  • भगवान गौरी-शंकर की आराधना का महापर्व हरतालिका तीज आज

  • CM धामी ने सभी के जीवन में सुख, समृद्धि एवं खुशहाली की प्रार्थना की

हरतालिका तीज 2023: देशभर में आज भगवान गौरी-शंकर की आराधना के महापर्व हरतालिका तीज यानी तीजा का पर्व मनाया जा रहा है, तीजा का व्रत भाद्रपद माह के शुक्ल पक्ष की तृतीया तिथि पर रखा जाता है। हरतालिका तीज के पावन पर्व पर देश के तमाम नेताओं ने माताओं-बहनों को तीजा की हार्दिक बधाई दी है।

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री ने दी तीज की बधाई :

आप समस्त प्रदेशवासियों को अखंड सौभाग्य, असीम श्रद्धा एवं विश्वास के पर्व हरतालिका तीज की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं। माता गौरी एवं देवाधिदेव महादेव से प्रार्थना है कि यह पावन पर्व आप सभी के जीवन में सुख, समृद्धि एवं खुशहाली लेकर आए।
उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी

राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने कहा- भगवान गौरी-शंकर की आराधना के महापर्व हरतालिका तीज के शुभ अवसर पर सभी को हार्दिक शुभकामनाएं। अखंड सौभाग्य की कामना के इस पावन त्यौहार पर मैं भगवान शिव एवं मां पार्वती से आप सभी को सुखद व मंगलमय जीवन प्रदान करने की कामना करती हूं।

भाजप यूपी ने कहा, आस्था, उमंग, स्नेह एवं उन्नति के प्रतीक पर्व 'हरतालिका तीज' की समस्त प्रदेशवासियों को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं।

समाजवादी पार्टी ने ट्वीट कर लिखा- सभी देशवासियों को पावन पर्व 'हरतालिका तीज' की हार्दिक शुभकामनाएं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT