मुंबई के एक होटल से दादरा-नगर हवेली के सांसद मोहन डेलकर की मिली डेड बॉडी
मुंबई के एक होटल से दादरा-नगर हवेली के सांसद मोहन डेलकर की मिली डेड बॉडी Social Media
भारत

मुंबई के एक होटल से दादरा-नगर हवेली के सांसद मोहन डेलकर की मिली डेड बॉडी

Author : Priyanka Sahu

मुंबई। महाराष्‍ट्र की राजधानी मुंबई से हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आ रही है कि, मुंबई के मरीन ड्राइव के होटल सी ग्रीन में एक डेड बॉडी मिली है, जो दादरा एवं नगर हवेली के सांसद मोहन संजीभाई डेलकर की है।

पुलिस को मिला गुजराती में लिखा सुसाइड नोट :

58 वर्षीय लोकसभा सांसद मोहन संजीभाई डेलकर की डेड बॉडी की बात सामने आते ही वहां सनसनी फैल गई, मौके पर पुलिस पहुंची और मामले का गंभीरता से जांच की जा रही है। बताया जा रहा है कि, पुलिस को से गुजराती में लिखा एक सुसाइड नोट भी मिला है। तो वहीं, उनके शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

आखिर क्‍या है मौत की वजह :

हालांकि, शुरुआती जांच में ये आत्महत्या का केस बताया जा रहा है, लेकिन इस बारे में अभी कुछ कहना जल्दीबाजी होगा। दादरा और नगर हवेली से लोकसभा सदस्य मोहन डेलकर के मृत शव के बाद अब पुलिस अधिकारी जांच कर रहे हैं कि, उनकी मौत की वजह क्या रही। इस दौरान पुलिस होटल में दूसरे साक्ष्य जुटा रही है। साथ ही होटलकर्मियों से भी पूछताछ की जा रही है। पुलिस कई एंगल से जांच करने में जुटी हुई है।

मुंबई पुलिस ने बताया- सांसद मोहन डेलकर का शव मरीन ड्राइव पुलिस स्टेशन की सीमा में एक होटल में पाया गया है। मौके पर पहुंची पुलिस। एक सुसाइड नोट मिला है। जांच की जा रही है। पोस्टमॉर्टम के बाद मौत का सही कारण पता चलेगा।

बता दें कि, लोकसभा सांसद मोहन संजीभाई डेलकर की उम्र 58 वर्ष की थी। उन्‍होंने 1985 में आदिवासी विकास संगठन की स्थापना की। इसके बाद सन् 1989 से लेकर अब तक अपनी लोकसभा दादरा और नंगर हवेली से 7 बार सांसद चुने गए थे। इसके अलावा मोहन संजीभाई डेलकर एक भारतीय स्वतंत्र राजनेता भी है, जो दादरा और नगर हवेली और दमन और दीव के केंद्र शासित प्रदेश दादरा और नगर हवेली में लोकसभा सीट से संसद सदस्य के रूप में कार्य कर रहे हैं।

तो वहीं, मोहन संजीभाई डेलकर के परिवार में पत्नी कलाबेन डेलकर, दो बच्चे अभिनव और दिविता हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT