मदन दास देवी का देहावसान
मदन दास देवी का देहावसान  Raj Express
भारत

मदन दास देवी का देहावसान, PM समेत कई नेताओं का जताया दुख

Priyanka Sahu

दिल्‍ली, भारत। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के वरिष्ठ प्रचारक मदन दास देवी का आज सोमवार को प्रातः 5.00 बजे बेंगलुरू के राष्ट्रोत्थान अस्पताल में देहावसान हो गया,वे 81 वर्ष के थे। उनके देहावसान से देश के प्रधानमंत्री समेत कई नेताओं का दुख भरा संदेश आया है।

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सह सरकार्यवाह, अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के अखिल भारतीय संगठन मंत्री के दायित्व पर रहे मदन दास देवी का अन्तिम संस्कार कल मंगलवार, 25 जुलाई को प्रातः 11.00 बजे महाराष्ट्र के पुणे में किया जाएगा। आज उनके पार्थिव शरीर अंतिम दर्शन के लिए आज दोपहर 1.30 बजे से 4.00 बजे तक संघ के प्रान्त कार्यालय 'केशव कृपा' (बेंगलूरू) में रखा जाएगा।

मदन दास देवी के निधन पर PM ने जताया दुख :

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर कहा- श्री मदन दास देवी जी के देहावसान से अत्यंत दुख हुआ है। उन्होंने अपना पूरा जीवन राष्ट्रसेवा में समर्पित कर दिया। उनसे मेरा न सिर्फ घनिष्ठ जुड़ाव रहा, बल्कि हमेशा बहुत कुछ सीखने को मिला। शोक की इस घड़ी में ईश्वर सभी कार्यकर्ताओं और उनके परिवारजनों को संबल प्रदान करे। ओम शांति!

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के वरिष्ठ प्रचारक श्री मदन दास देवी जी के निधन का अत्यंत दुःखद समाचार प्राप्त हुआ। ईश्वर से पुण्यात्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान देने की प्रार्थना करता हूं। निःस्वार्थ सेवा भाव, राष्ट्र उत्थान एवं संघ कार्य हेतु समर्पित आपका जीवन अविस्मरणीय है।
उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी
राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के वरिष्ठ प्रचारक आदरणीय मदन दास देवी जी का निधन अत्यंत दुःखद है। उनका संपूर्ण जीवन राष्ट्र सेवा को समर्पित रहा। प्रभु श्री राम से प्रार्थना है कि दिवंगत पुण्यात्मा को अपने श्री चरणों में स्थान प्रदान करें। ॐ शांति!
उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ
राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के वरिष्ठ प्रचारक श्रद्धेय मदन दास देवी जी का देवलोकगमन राष्ट्र और संगठन के लिए अपूरणीय क्षति है। राष्ट्र सेवा के लिए समर्पित उनका जीवन करोड़ों कार्यकर्ताओं को प्रेरणा देता रहेगा।
असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा

इन नेताओं ने भी ट्वीट जारी कर दुख जताया :

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT