इंदौर के दुकानदारों की अनोखी पहल
इंदौर के दुकानदारों की अनोखी पहल Priyanka Yadav-RE
मध्य प्रदेश

कोरोना से बचना है,1 मीटर दूर रहना है:इंदौर दुकानदारों की अनोखी पहल

Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश के इंदौर में 24 घण्टे में कुल 10 पॉजिटिव मामले सामने आने से हड़कंप मचा हुआ है। बता दें कि कोरोना का संकट जहां चरम पर है वहीं वर्तमान सरकार भी सख्त रवैया अपना रही है, प्रशासन ने शहर में कर्फ्यू लगा दिया। इंदौर में दुकानदारों ने अनोखी पहल अपनायी है।

दुकानों के आगे बना दिए मार्क : इंदौर में बढ़ते कोरोना केस से दुकानदारों ने भी ऐहितयात बरतते हुए दुकानों के आगे मार्क बना दिए हैं, जिससे सभी लोगो में एक मीटर की दूरी बनी रहे। गुरुवार सुबह दूध डेयरी पर लोगों की भीड़ लगी, लेकिन कई जगह लोग सर्कल में ही खड़े दिखे

इंदौर में बरती जा रही है सतर्कता: इंदौर के शहरी सीमा में कर्फ्यू के दौरान आवश्यक सेवाएं चलती रहें कर्फ्यू के दौरान किराना, फल, सब्जी जैसे जरूरी सामान के लिए प्रशासन ने हेल्पलाइन नंबर जारी किए हैं साथ ही ऑनलाइन ऑर्डर बुक करने वालों से होम डिलेवरी सेवा करने को कहा गया है।

आपको बतातें चलें कि कोरोना के केस सामने आने के बाद इंदौर में और सतर्कता बरती जा रही है। मध्यप्रदेश में कोरोना से संक्रमित मरीज का आंकड़ा 20 हो चुका है, जबकि 1 की मौत हो चुकी है। कोरोना में जबलपुर, भोपाल, शिवपुरी, ग्वालियर, इंदौर और उज्जैन के संक्रमित लोग है। वहीं देश में कोरोना वायरस संक्रमितों की संख्या 653 हो गई है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT