नरसिंहपुर में 6 करोड़ की 117 किलो हशीश बरामद
नरसिंहपुर में 6 करोड़ की 117 किलो हशीश बरामद  Social Media
मध्य प्रदेश

नरसिंहपुर में 6 करोड़ की 117 किलो हशीश बरामद

Author : Rishabh Jat

मध्य प्रदेश के नरसिंहपुर जिले में दो कारों से 117 किलो हशीश बरामद की गई है जिसकी कीमत 6 करोड़ है। ये दोनों कार उत्तर प्रदेश से आ रही थी, इन वाहनों में विशेष रूप से डिज़ाइन किए गए और निर्मित गुप्त चेंबर में हशीश छुपा हुआ था। ये दोनों वाहन चेन्नई के लिए नियत किए गए थे। उक्त वाहनों को राजमार्ग पर नरसिंहपुर बहोरीपार पर रोक दिया था। एनडीपीएस अधिनियम के प्रावधानों के उल्लंघन के लिए इन दोनों वाहनों के साथ लगभग 117 किलो हशीश जब्त किया गया था। यह हशीश नेपाल सीमा से तस्करी कर लाया गया था।

पुलिस की सख्त पूछताछ के बाद आरोपितों ने बताया कि हशीश की यह खेप नेपाल सीमा से उत्तर प्रदेश होते हुए चेन्नई (तमिलनाडु) की ओर ले जाई जा रही थी। आरोपितों में चार उत्तर प्रदेश के और तीन तमिलनाडु के हैं। नरसिंहपुर एसपी ने बताया कि इन सभी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट (नार्कोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस एक्ट या स्वापक औषधि और मनःप्रभावी पदार्थ अधिनियम ) की धाराओं में केस दर्ज किया गया है।

बता दें कि इस बारामदगी ऑपरेशन को डायरेक्टोरेट ऑफ रेवेन्यू इंटेलीजेंस (DRI) इंदौर व भोपाल यूनिट ने नरसिंहपुर जिला पुलिस की मदद से अंजाम दिया था। मादक पदार्थ हशीश की तस्करी के आरोप में सात लोगों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने सभी को जेल भेज दिया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT