जबलपुर के लिए बड़ी राहत वाली खबर
जबलपुर के लिए बड़ी राहत वाली खबर Social Media
मध्य प्रदेश

कोरोना संकट: जबलपुर की इन रिपोर्ट्स ने पहुंचाई प्रदेश को राहत

Author : Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। देशभर में कोरोना वायरस का प्रकोप तेजी से फैला हुआ है, कोरोना के खतरे के कारण लोग को कठिनाईयों का सामना कर रहे हैं। प्रदेश में जहां कोरोना पॉजिटिव केस सामने आने से हड़कंप मचा हुआ है वहीं हाल ही में जबलपुर के लिए बड़ी राहत की खबर सामने आई है कि आईसीएमआर लैब से जबलपुर की सभी 12 रिपोर्ट निगेटिव मिली हैं।

मिली जानकारी के अनुसार : रविवार को जबलपुर की सभी 12 रिपोर्ट निगेटिव मिली हैं। बता दें कि आईसीएमआर लैब की रिपोर्ट में शहडोल की महिला को इन्फ्लूएंजा-ए से पीड़ित बताया गया है। इस महिला की मेडिकल कॉलेज में आज सुबह उपचार के दौरान मृत्यु हो गई थी। इसे शनिवार की देर रात मेडिकल कॉलेज जबलपुर में उपचार हेतु भर्ती किया गया था।

महिला के पति की रिपोर्ट भी निगेटिव : आपको बता दें कि, शहडोल की महिला के पति की रिपोर्ट भी निगेटिव आई है, आईसीएमआर लैब से आज रविवार को कुल 14 रिपोर्ट प्राप्त हुई।

मध्यप्रदेश में COVID-19 की स्थिति: मध्यप्रदेश में कोरोना संक्रमण कोविड-19 से संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 39 हो गई है। अभी तक भोपाल में 3, ग्वालियर में 1, इंदौर में 24, जबलपुर में 8, शिवपुरी में 2, उज्जैन-1 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT