इंदौर से आई अच्छी खबर
इंदौर से आई अच्छी खबर  Syed Dabeer - RE
मध्य प्रदेश

कोरोना संकट में इंदौर से आई राहत भरी खबर, कैलाश ने बढ़ाया हौसला

Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश में कोविड-19 के मामले तेजी से बढ़ते ही जा रहे हैं, इंदौर में संक्रमित मामलों की संख्या में लगातार इजाफा होता जा रहा है, कल ही इंदौर में एक और डॉक्टर की मौत के बाद हंगामा हुआ था, लेकिन इसी बीच हाल ही में इंदौर के लिए अच्छी खबर सामने आई है।

12 मरीज ठीक होकर अपने घर लौट गए :

बता दें इंदौर में कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच राहतभरी खबर सामने आई हैं। कोरोना मरीजों की स्थिति में सुधार हो रहा है। इंदौर के अरविंदो हाॅस्पिटल में कोरोना का इलाज करवा रहे 12 मरीज शुक्रवार को पूरी तरह से स्वस्थ्य होकर घर लौटे ।

कोरोना से संक्रमित डॉक्टर ने कहा-

कोरोना से संक्रमित डॉक्टर आकाश ने कहा है कि, बस यहां से निकलने के बाद भगवान से यही प्रार्थना है कि किसी को यह बीमारी ना हो।

विजयवर्गीय ने ताली बजाकर किया घर रवाना :

भाजपा के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय अरविंदो अस्पताल पहुंचे और इन लोगों को ताली बजाकर घर रवाना किया और उनका इलाज करने वाले डॉक्टर और पैरामेडिकल स्टाफ को बधाई दी।

मुख्यमंत्री शिवराज ने किया ट्वीट

कोरोना के खिलाफ लड़ रहे इंदौर के लिए ये ख़ुशी का संदेश है। आज अस्पताल से 12 मरीज पूरी तरह स्वस्थ्य होकर अपने घरों को वापिस पहुँचे हैं। आप सभी को मेरी ढेरों शुभकामनाएँ। मेरी तरफ़ से पूरी मेडिकल टीम और प्रशासन टीम के सभी साथियों को बधाई।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT