नलखेड़ा की एक मस्जिद में छुपे थे मरकज से आए 12 लोग, क्वारेंटाइन किया
नलखेड़ा की एक मस्जिद में छुपे थे मरकज से आए 12 लोग, क्वारेंटाइन किया Social Media
मध्य प्रदेश

नलखेड़ा की एक मस्जिद में छुपे थे मरकज से आए 12 लोग, पुलिस ने पकड़ा

Author : Aditya Shrivastava

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश के आगर मालवा जिले के नलखेड़ा में पिछले 20 दिनों से एक मस्जिद में दिल्ली से आए 12 लोग छुपे हुए थे। पुलिस की छापेमारी में सभी को पकड़ा गया। जिसके बाद से इलाके में पर हड़कंप मच गया है। कोरोना वायरस के चलते इन सभी लोगों को मेडिकल जांच के बाद छात्रावास में बनाए अस्थाई कैंप में क्‍वारंटाइन किया गया है। साथ ही इनके खिलाफ FIR भी दर्ज की गई है।

इन लोगों पर नलखेड़ा पुलिस द्वारा कोरोना वायरस संक्रमण के समय में जानकारी छुपाने और धारा 144 के उल्‍लंघन के साथ-साथ आईपीसी की धारा 188, 269, 217 के तहत एफआईआर दर्ज की गई है। पुलिस द्वारा इन लोगों के दिल्ली मरकज से कनेक्शन की जांच भी की जा रही है। इसके अलावा, यह लोग कहां-कहां गए हैं, इसकी इसकी भी जांच की जा रही है।

एसपी मनोज सिंह ने बताया कि इंटेलिजेंस से रिपोर्ट मिली थी कि 20 दिन पहले दिल्ली से भोपाल होते हुए कुछ लोग नलखेड़ा पहुंचे थे, जो एक स्‍थानीय मस्जिद में रुके हुए हैं। रुके हुए इन लोगों के बारे में किसी ने प्रशासन को सूचित नहीं किया था। इंटेलिजेंस रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए इस मस्जिद में दिल्ली से आकर रुके 12 लोगों को पकड़ा।

एसपी मनोज सिंह ने बताया कि कार्रवाई के दौरान पुलिस के अलावा स्‍वास्‍थ्‍य विभाग और स्‍थानीय प्रशासन की टीम भी मौजूद थी। मस्जिद से पकड़े गए सभी लोगों का स्वास्थ्य विभाग की टीम द्वारा प्रारंभिक मेडिकल चेकअप किया गया है। जिसमें फिलहाल सबकुछ सामान्‍य पाया गया है। प्रशासन ने इन्हें अभी छात्रावास में बनाए अस्थाई क्‍वारंटाइन किया गया है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT