मासूम की डूबने से मौत
मासूम की डूबने से मौत Kamal Yadav
मध्य प्रदेश

छतरपुर: रपटा में नहाने गए 12 वर्षीय मासूम की डूबने से मौत

Author : Kamal Yadav

राज एक्सप्रेस। नौगांव में गुरुवार को नगर से निकली भड़ार नदी के रिपटा पर नहाते वक्त एक 12 वर्षीय मासूम डूब गया। बच्चे के डूबने की जानकारी लगते ही थाना पुलिस मौके पर पहुंची और रेस्क्यू शुरू कर दिया। नगर सेना की टीम ने तीन घंटे रेस्क्यू कर बच्चे के शव को पानी से बाहर निकाला। इस दौरान घटना स्थल पर केवल आरक्षक और नगर सेना की टीम मौजूद थी कोई भी वरिष्ठ अधिकारी मौके पर नहीं पहुंचा।

जानकारी के अनुसार -

नगर के एसडीओपी कार्यालय के सामने तकिया मोहल्ला में रहने वाला 12 वर्षीय एहसाद पुत्र अनवर अली गुरूवार की दोपहर 12 बजे के लगभग साईकिल से अपने कुछ दोस्तों के साथ कुलपहाड़ रोड स्थित भड़ार नदी के बड़े रपटा में नहाने के लिए गया था। रपटा के पास उसने एक पत्थर पर अपने कपड़े उतारे और पानी के अंदर नहाने के लिए चला गया इसी दौरान वह गहराई में चला गया और डूब गया। जैसे ही वह डूबा उसके साथी डर के कारण चिल्लाकर भाग खड़े हुए।

मासूम की डूबने से मौत

वहां मौजूद कुछ लोगों ने रपटा के पास जाकर देखा तो पत्थर पर कपडे़ और एक तरफ साईकिल पड़ी हुई थी जिसकी सूचना उन्होंने डायल 100 को दी। मौके पर पुलिस के कुछ आरक्षक और नगर सेना की टीम पहुंची और लगभग दो घंटे बाद मासूम का शव पानी से बाहर निकाला गया। उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया लेकिन तब तक बच्चे की मौत हो चुकी थी। पुलिस ने पंचनामा बनाकर शव का पोस्टमार्टम करवाया और उसे परिजनों के हवाले कर दिया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT