नरोत्तम मिश्रा ने ट्वीट कर कोरोना मामलों की जानकारी दी
नरोत्तम मिश्रा ने ट्वीट कर कोरोना मामलों की जानकारी दी Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

मध्यप्रदेश में पिछले 24 घंटों में कोरोना संक्रमण के 164 नए केस आए, 183 मरीज हुए ठीक: गृहमंत्री

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। मध्यप्रदेश में कोरोना संक्रमण के नए मामले 100 से ऊपर आ रहे हैं, पिछले 24 घंटों में मध्यप्रदेश में 164 नए मरीज सामने आए हैं, इसमें सबसे ज्यादा नए पॉजिटिव मामले इंदौर से सामने आए है। प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) ने ट्वीट कर कोरोना के नए मामलों की जानकारी दी है।

नरोत्तम मिश्रा ने किया ट्वीट :

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कोरोना मामलों की जानकारी देते हुए बताया है कि, प्रदेश में पिछले 24 घंटों में कोरोना संक्रमण के 164 नए केस आए हैं, वहीं 183 मरीज ठीक हुए हैं। वर्तमान में प्रदेश में कुल एक्टिव केस 1493, संक्रमण दर 3.03% और रिकवरी रेट 98.60% है।

विदिशा पुलिस ने सिरोंज से दो संदिग्ध विदेशियों को हिरासत में लिया :

मध्यप्रदेश के गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने बयान देते हुए कहा कि, विदिशा पुलिस ने सिरोंज से दो संदिग्ध विदेशियों को हिरासत में लिया है। संदिग्धों के पास से ईरान का पासपोर्ट मिला है। दुभाषिये की मदद से पुलिस संदिग्धों के बारे में अधिक जानकारी हासिल कर रही है।

दतिया में 3 अगस्त से 8 अगस्त तक भव्य धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन :

आज नरोत्तम मिश्रा ने बताया कि, मध्यप्रदेश के दतिया में 3 अगस्त से 8 अगस्त तक भव्य धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। इसमें पार्थिव शिवलिंग निर्माण, महारुद्र यज्ञ, कलश यात्रा व श्री हनुमंत कथा के साथ ही परम श्रद्धेय बागेश्वर धाम सरकार का दिव्य दरबार भी सजेगा। आयोजन में लाखों श्रद्धालु पुण्य लाभ प्राप्त करेंगे।

जबलपुर अग्निकांड में चार मालिकों के खिलाफ मामला दर्ज

गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने आज संवाददाताओं को बताया कि चार मालिकों के खिलाफ गैर इरादतन हत्या, हत्या का प्रयास का केस संबंधित थाने में दर्ज किया गया है। अस्पताल के मैनेजर को गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि अग्निकांड के कारणों की जांच के लिए संभागायुक्त की अध्यक्षता में समिति गठित कर दी गई है। कल जबलपुर हॉस्पिटल में आग लगने के कारण आठ की मौत हो गयी। इनमें तीन मरीज सहित एक पुरूष तथा दो महिला स्टॉफ थी। इसके अलावा 2 व्यक्ति एक मरीज को देखने आये थे। बताया जा रहा है कि अस्पताल के बाहर रखे जनरेटर में स्पार्किंग होने के कारण यह घटना घटी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT