ट्रक पलटने से 18 मवेशियों की मौत
ट्रक पलटने से 18 मवेशियों की मौत Social Media
मध्य प्रदेश

बालाघाट में ट्रक पलटने से 18 मवेशियों की मौत- कई घायल

Author : Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • मप्र के बालाघाट जिले में दर्दनाक सड़क हादसा

  • शहर में ट्रक पलटने से 18 मवेशियों की हुई मौत

  • इस हादसे मेर दो दर्जन से अधिक मवेशी घायल

Balaghat News: एमपी में हादसों की वजह से लगातार मवेशियों की मौत हो रही है। अब मध्य प्रदेश के बालाघाट जिले में ट्रक पलटने से 18 मवेशियों की मौत हो गई, जबकि दो दर्जन से अधिक मवेशी घायल हो गए।

घटना बालाघाट जिले के कटंगी थाना क्षेत्र की-

ये घटना बालाघाट जिले के कटंगी थाना क्षेत्र के कटेधरा के पास की है यहां मवेशियों से भरा ट्रक अनियंत्रित होकर पलटा गया। इस दुर्घटना में 18 की मौके पर ही मौत हो गई वही 20 से अधिक घायल है। घायल मवेशियों का उपचार किया गया है। इस घटना के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया।

मौके पर पहुंची कटंगी पुलिस-

इस हादसे की सूचना मिलने पर कटंगी पुलिस मौके पर पहुंची। मिली जानकारी के अनुसार ट्रक में 60 से अधिक गौवंश थे। संभावना है कि मवेशियों को महाराष्ट्र के कत्लखाने ले जाया जा रहा था तभी ये हादसा हुआ है, वही ट्रक की चपेट में आने से सड़क किनारे खड़ी एक पिकअप वाहन भी क्षतिग्रस्त हो गया।

इससे पहले शिवपुरी और शहडोल में हुई थी कई गायों की मौत

बीते दिनों ही राज्य में शिवपुरी और शहडोल में गायों की मौत हुई थी शिवपुरी के करैरा तहसील के ग्राम सिल्लरपुर में सैंकड़ों गायों के शव जंगल में पड़े मिले थे जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया था। वही शहडोल जिले में गाय की मौत हो गई थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT