राजधानी में कोरोना के मिले 183 नए मरीज
राजधानी में कोरोना के मिले 183 नए मरीज Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

भोपाल कोरोना अपडेट: राजधानी में मिले 183 नए कोरोना मरीज, रफ़्तार हुई धीमी

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में वैश्विक महामारी कोरोना संक्रमण के मामलों में जहां उतार - चढ़ाव की स्थिति बनी हुई है वहीं दूसरी तरफ अब संक्रमण की बढ़ती रफ्तार धीमी पड़ गई है जिसके चलते राजधानी में बीते दिन कोरोना के 183 नए मरीज सामने आए हैं, जिसके साथ ही राजधानी में कुल संक्रमित मरीजों की संख्या 36295 हो गई है।

स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी की गयी कोरोना की स्थिति

इस संबंध में, प्रदेश के स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी अनुमान के अनुसार, आपको बताते चलें कि, राजधानी में कोरोना की स्थिति के अनुसार बीते 24 घंटे में 2 मौत दर्ज हुई हैं तो वहीं कुल मौतों की संख्या 545 हो गई है। इसके साथ ही बीते 24 घंटों में 181 स्वस्थ हुए हैं, तो वहीं कुल स्वस्थ होने वाले मरीजों की संख्या 32542 के करीब पहुंच गई है। इसके अलावा कोरोना के कुल सक्रिय मरीजों की संख्या 3208 है तो वहीं अब तक की कुल जांच 455280 हो गई है।

अब कोरोना के मामलों में आईं कमी

आपको बताते चलें कि, दीवाली के बाद से जहां कोरोना का भयानक रूप राजधानी में सामने आ रहा था, वहीं अब कोरोना के मामलों में कमी से राहत मिली है जिसके साथ ही दिन प्रतिदिन लगातार बढ़ते कोरोना के मामलों में कमी होती जा रही है जहां अब 200 से नीचे कोरोना के मामले मिल रहे हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT