Indore Train Accident
Indore Train Accident Social Media
मध्य प्रदेश

इंदौर में ट्रेन की चपेट में आने से 2 छात्राओं की मौत, घटना के बाद परिजनों से मिले मंत्री तुलसी सिलावट

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स-

  • इंदौर में ट्रेन की चपेट में आने से 2 छात्राओं की मौत

  • घटना के बाद मंत्री तुलसी सिलावट परिजनों से मिले

  • तुलसी सिलावट ने कहा- इस दुखद हादसे से पूरा क्षेत्र स्तब्ध है

Indore Train Accident: एमपी के एक के बाद एक हादसे हो रहे है। अब इंदौर में ट्रेन की चपेट में आने से 2 छात्राओं की मौत हो गई है, इस हादसे पर बीजेपी विधायक और कैबिनेट मंत्री तुलसी सिलावट ने शोक जताते हुए केंद्रीय रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव को जानकारी दी है, जिसके बाद रेल मंत्री ने रतलाम मंडल के डीआरएम को जांच के आदेश दिए है।

तुलसी सिलावट ने पीड़ित परिवार से की मुलाकात :

इस घटना के बाद आज मंत्री तुलसी सिलावट (Tulsi Silawat) परिजनों से मिले है। कैबिनेट मंत्री तुलसी सिलावट ने पीड़ित परिवार से मुलाकात कर उनके साथ दुख साझा किया। साथ ही मृत बच्चियों के के भाई बहनों के एजुकेशन का खर्चा खुद उठाने की बात कही है।

तुलसी सिलावट ने पीड़ित परिवार से की मुलाकात

तुलसी सिलावट ने कहा- सांवेर विधानसभा के ग्राम केलोद हाला में ट्रेन की टक्कर लगने से दो बालिकाओं के असमय काल कवलित होने का दुःखद समाचार प्राप्त होने पर दोनों बालिकाओं के घर पहुंचकर शोकाकुल परिजनों को ढांढस बंधाया एवं शोक संवेदनाएं व्यक्त की। इस दुःखद हादसे से पूरा क्षेत्र स्तब्ध है। मैंने प्रशासनिक अधिकारियों से बात कर परिजनों की हरसंभव सहायता हेतु निर्देशित किया है। दुःख की इस घड़ी में हम सब शोकाकुल परिजनों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़े हैं, बाबा महाकाल से प्रार्थना है कि वे दिवंगत आत्माओं को अपने श्रीचरणों में स्थान दें व दुःखी परिजनों को यह वज्राघात सहने की शक्ति दें।

ट्रैक पार करते समय दो छात्राओं की मौत:

बता दें, इंदौर शहर के लसूड़िया थाना क्षेत्र में गुरुवार की देर शाम ट्रैक पार करते समय दो छात्राओं की मौत हो गई थी, जबकि एक गंभीर घायल है जिसका अस्पताल में इलाज चल रहा है। हादसे के बाद दोनों छात्राओं के परिवारों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT