बैतूल में डूबने से 2 मासूम भाइयों की मौत
बैतूल में डूबने से 2 मासूम भाइयों की मौत Social Media
मध्य प्रदेश

बैतूल में डूबने से 2 मासूम भाइयों की मौत, पोला पर्व के लिए बैलों को नहलाने गए थे डैम पर

Priyanka Yadav

बैतूल, मध्यप्रदेश। एमपी में हादसे काफी बढ़ गए हैं, कई जिलों में रोजाना किसी न किसी वजह से हादसे हो रहे है। अब एक और हादसे की खबर मध्यप्रदेश के बैतूल (Betul) से सामने आई है यहां डैम में डूबने से 2 मासूमों की मौत हो गई है। इस हादसे के बाद पूरे परिवार के साथ ही पूरे गांव में मातम छा गया है।

बैतूल में 2 मासूमों की मौत:

मिली जानकारी के मुताबिक, बैतूल में दो बच्चे पोला पर्व के लिए बैलों को नहलाने के लिए डैम पर गए थे, ऐसे में हादसा हो गया है। यहां बैलों को नहलाते समय दोनों भाई गहरे पानी में चले गए। इससे डूबने से दोनों मासूमों की मौत हो गई। 2 मासूम भाइयों की मौत से परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है।

मौके पर पहुंची पुलिस

इस घटना की जानकारी भैंसदेही पुलिस को दी गई। जिसके बाद मौके पर पुलिस पहुंची, पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से दोनों भाइयों के शव निकाले और पीएम के लिए भैंसदेही पहुंचाया। पीएम के बाद दोनों के शव परिवार को सौंप दिए हैं। पुलिस मर्ग कायम कर जांच कर रही है। भैंसदेही टीआई के मुताबिक सरंडई निवासी दो भाई नकुल बारस्कर और नैतिक बारस्कर बैलों को नहलाने के लिए गांव के पास ही स्थित डैम पर गए थे। उनकी दादी जैना बाई भी उनके साथ गई थी, ऐसे में गहरे पानी में जाने से हादसा हुआ है।

बताते चलें कि, प्रदेश के कई जिलों से डूब की चपेट में आने की घटनाएं बार-बार सुनने में आ रही हैं। बीते दिनों ही मंदसौर में 6 दोस्त ट्यूशन जाने का कहकर घर से आये और खदान पर नहाने पहुंच गए थे, छात्रों को खदान की गहराई का अंदाजा नहीं हुआ। वो नहाने के दौरान मस्ती करते-करते ज्यादा गहराई में चले गए। इसी दौरान एक के बाद एक 4 दोस्त डूबते चले गए, जिससे उनकी मौत हो गई थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT