MP Accident
MP Accident Social Media
मध्य प्रदेश

आगर मालवा में कार-ट्रक की टक्कर में 2 की मौत इधर ग्वालियर सड़क हादसे में मासूम की गई जान

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • मध्यप्रदेश में नहीं हो रही सड़क हादसों में कमी

  • प्रदेश के 2 जिलों में हुए भीषण सड़क हादसे

  • इस हादसे में कई लोगों की मौत हो गई है

MP Accident: मध्यप्रदेश में सड़क हादसे बढ़ते ही जा रहे है। अब मध्यप्रदेश के दो जिलों में हुए भीषण सड़क हादसे में कई लोगों की मौत हो गई है। आगर मालवा में कार-ट्रक की भीषण टक्कर में 2 लोगों की मौत हो गई है वही ग्वालियर सड़क हादसे में मासूम की जान गई है।

आगर मालवा में भीषण हादसा :

आगर मालवा जिले में भीषण सड़क हादसा हो गया है यहां हाईवे पर ट्रक और कार की टक्कर में दो लोगों की मौत हो गई। इस हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची, पुलिस का कहना है कि हादसे की वजह कोहरा और गाड़ियों की तेज रफ्तार हो सकती है।

ग्वालियर सड़क हादसे में बुझा परिवार का चिराग:

वही, मध्यप्रदेश के ग्वालियर जिले में भी एक दर्दनाक हादसा हुआ है यहां ऑटो से कुचलने पर एक मासूम बच्चे की जान चली गई है। ऑटो चालक की लापरवाही और चूक से एक परिवार का चिराग बुझ गया।

बता दें, जिस ऑटो में बैठकर छात्र स्कूल जाता था उसी ऑटो से कुचलकर उसकी मौत हो गई। बताया जाता है कि आटो चालक विद्यालय के सामने पहुंचा तो उसका संतुलन बिगड़ गया, ऐसे में बच्चा ऑटो से सड़क पर गिर पड़ा, इस दौरान अनियंत्रित आटो का पहिया सड़क पर गिरे मासूम के पेट के ऊपर से निकल गया, जिससे उसकी मौत हो गई।

बता दें कि, एमपी में  वाहनों की तेज रफ्तार एवं असावधानी के कारण अधिकतर हादसे हो रहे है। एक के बाद एक हो रहे भीषण हादसों में लोगों को अपनी जिंदगी गंवानी पड़ रही है। कल ही मध्यप्रदेश के दो जिलों में हुए रोड एक्सीडेंट में 3 लोगों की मौत हो गई वही कई घायल थे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT