Madhya Pradesh Road Accident
Madhya Pradesh Road Accident  Social Media
मध्य प्रदेश

ग्वालियर में डंपर-ऑटो की टक्कर में 2 की मौत इधर पन्ना में बस और ट्रक में टक्कर में कई घायल

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स:

  • MP में आए दिन हो रहे भीषण सड़क हादसे

  • ग्वालियर में डंपर-ऑटो की टक्कर में 2 की मौत

  • पन्ना में बस-ट्रक में टक्कर में कई लोग घायल हुए

Madhya Pradesh Road Accident: MP में तेज रफ्तार से हो रहे रोड एक्सीडेंट की संख्या बढ़ती जा रही है। ग्वालियर में डंपर-ऑटो की टक्कर में 2 की मौत वही पन्ना में बस और ट्रक में टक्कर में कई लोग घायल हुए है।

ग्वालियर में डंपर और ऑटो को मारी टक्कर

ग्वालियर जिले में एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया यहां एक बेकाबू डंपर ने ऑटो को जोरदार टक्कर मार दी। इस घटना में ऑटो सवार महिला और चालक की मौत हो गई। घटना के बाद डंपर ड्राइवर मौके से फरार हो गया। दोनों मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस भिजवाया गया है।

पन्ना में तीर्थ यात्री बस-ट्रक में टक्कर:

पन्ना में भीषण हादसा हो गया है, जिले यात्री बस और ट्रक में आमने सामने टक्कर हो गई। बस में सवार 10 यात्री घायल हो गए, सभी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। हादसे की खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची।

MP में आए दिन हो रहे भीषण हादसे:

बता दें, MP में तेज रफ्तार से हो रहे रोड एक्सीडेंट की संख्या बढ़ती जा रही है। वाहनों की रफ्तार और यातायात नियमों की अनदेखी के कारण रोजाना सड़कें खून से लाल हो रही हैं। मंदसौर जिले में कार और ट्रक की टक्कर में डॉक्टर की मौत हो गई है। इधर इंदौर सड़क हादसे में एक मिस्त्री की मौत हो गई।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT