मध्यप्रदेश में लॉक डाउन हुआ बेअसर
मध्यप्रदेश में लॉक डाउन हुआ बेअसर Social Media
मध्य प्रदेश

सबसे स्वच्छ शहर में कोरोना की बम्पर बढ़त, मासूम भी आये चपेट में

Author : Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। कोरोना का प्रकोप देशभर में तेजी से फैलता ही जा रहा है, इसी बीच मध्यप्रदेश के इंदौर से कोरोना पॉजिटिव के लगातार केस सामने आने से हड़कंप मचा हुआ है। बता दें कि इंदौर में कोरोना वायरस संक्रमण के 20 नये पॉजिटिव मरीज़ मिले हैं।

बढ़ रही संक्रमितों की संख्या, कोरोना हॉटस्पॉट में शामिल हुआ शहर :

इंदौर शहर कोरोना वायरस के संक्रमण दौर से तेजी से गुजर रहा है। इसकी जानकारी हेल्थ बुलेटिन में दी गयी है कि, इनमें से 9 पुरुष, 11 महिलाएं और छोटे बच्चे शामिल हैं, इन पीड़ितों में 19 मरीज़ इंदौर के हैं और एक खरगोन का है। अब इंदौर में इन्हें मिलाकर कोरोना पॉजिटिव की संख्या बढ़कर 69 हो गई है।

MP में कोरोना पॉजिटिव का आंकड़ा 86 :

मध्य प्रदेश का इंदौर शहर अब देश के 16 कोरोना हॉटस्पॉट में शामिल हो गया है। इंदौर से जारी रिपोर्ट में 20 पॉजिटिव मरीज मिले हैं। खजराना में एक ही परिवार के 9 संक्रमित, इनमें 3-8 साल के बच्चे भी हैं बता दें कि शहर में संक्रमितों की संख्या 69 पहुंच गई। मध्यप्रदेश में कोरोना पॉजिटिव का आंकड़ा अब 86 हाे गया है।

आपको बताते चलें कि कल ही इंदौर के कलेक्टर मनीष सिंह ने आदेश जारी कर कहा है कि इंदौर में अगले 7 दिन सख्ती बरकरार रखी जाएगी और सभी लोग कर्फ्यू का पूरी तरह पालन करें और साथ ही हिदायत दी है कि कोई भी लापरवाही या चूक बर्दाश्त नहीं की जाएगी। 7 दिन के लॉकडाउन के दौरान प्रशासन का सहयोग करें।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT