भोपाल में मिले संक्रमण के 205 नए मरीज
भोपाल में मिले संक्रमण के 205 नए मरीज Social Media
मध्य प्रदेश

भोपाल कोरोना अपडेट: संक्रमण के मामलों में आया तेजी से उछाल, मिले 205 मरीज

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में कोरोनावायरस महामारी का संकट जहां बीते सात महीने बाद अब स्थिर होने लगा है तो वहीं राजधानी में संक्रमण के मामलों में उतार- चढ़ाव की स्थिति बनती जा रही है इस बीच ही बीते दिन बुधवार को कोरोना संक्रमण के 205 नए मरीज मिले हैं जिसके साथ ही संक्रमण के कुल मरीजों की संख्या 24312 हो गई है।

स्वास्थ्य विभाग के अनुसार कोरोना की स्थिति

इस संबंध में, प्रदेश के स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी बुलेटिन के अनुसार प्रदेश में कोरोना संक्रमण के मामलों में तेजी से उछाल आया है तो वहीं बीते 24 घंटो में 207 मरीज स्वस्थ हुए हैं जिसके साथ ही कुल स्वस्थ हुए मरीजों की संख्या 22275 हो गई है। इसके साथ ही बीते 24 घंटो में 3 मरीजों की मौत हो गई है तो वहीं अब तक कुल मौतों का आंकड़ा 474 हो गया है। बताते चलें कि, अपर मुख्य सचिव (एसीएस) मोहम्मद सुलेमान की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। वहीं राजधानी में कुल सक्रिय मरीज 1563 है तो वहीं अब तक कुल जांच 329330 हो गई है।

प्रदेश में कोरोना संक्रमण की स्थिति

इस संबंध में बताते चलें कि, प्रदेश में बीते दिन जहां 788 नए मरीज मिले तो वहीं 15 मरीजों की मौत हो गई है इसके साथ ही 1032 मरीज बीते घंटो में स्वस्थ हुए है। इसके साथ ही अब संख्या बढ़कर 169271 हो गई।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT