भोपाल में कोरोना के मिले 219 नए मरीज
भोपाल में कोरोना के मिले 219 नए मरीज Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

भोपाल कोरोना अपडेट: बढ़ते संक्रमण की रफ्तार हुई धीमी, मिले 219 नए मरीज

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में वैश्विक महामारी कोरोना के मामलों में जहां उतार - चढ़ाव की स्थिति बनी हुई है वहीं दूसरी तरफ अब संक्रमण की बढ़ती रफ्तार अब धीमी पड़ गई है जिसके चलते राजधानी में में बीते दिन कोरोना के 219 नए मरीज मिले हैं जिससे संक्रमित मरीजों की संख्या 35907 हो गई है।

स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी लिए कोरोना की स्थिति

इस संबंध में, प्रदेश के स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी पूर्वानुमान के अनुसार, राजधानी में कोरोना की स्थिति की बात करे तो बीते 24 घंटे में एक मौत दर्ज हुई है तो वहीं कुल मौतों की संख्या 541 हो गई है। इसके साथ ही बीते 24 घंटों में 198 स्वस्थ हुए हैं, तो वहीं कुल स्वस्थ होने वाले मरीजों की संख्या 32168 के करीब पहुंच गई है। इसके अलावा कोरोना के कुल सक्रिय मरीजों की संख्या 3198 है तो वहीं अब तक की कुल जांच 450451 हो गई है। बताते चलें कि, बीते कुछ दिनों से कोरोना के 300 से अधिक मामले सामने आते जा रहे थे।

इससे पहले मिले 258 नए कोरोना मरीज

मिली जानकारी के मुताबिक राजधानी भोपाल में इससे पहले कोरोना के 258 नए पॉजिटिव मरीज मिले थे जहां कोरोना के 258 नए पॉजिटिव मरीज मिलने के बाद आंकड़ा बढ़ गया है। अब तक कुल मरीजों की संख्या 35395 हो गई है, भोपाल में कोरोना वायरस संक्रमण से 1 और लोगों की जान चली गई, इसे मिलाकर इस महामारी से मरने वालों की कुल संख्‍या अब 538 हो गई है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT