MP के 22 बीजेपी नेता तेलंगाना में करेंगे चुनाव प्रचार
MP के 22 बीजेपी नेता तेलंगाना में करेंगे चुनाव प्रचार RE - Bhopal
मध्य प्रदेश

Telangana Election 2023 : MP के 22 बीजेपी नेता तेलंगाना में करेंगे चुनाव प्रचार, 30 नवंबर को है मतदान

Deeksha Nandini

हाइलाइट्स

  • 7 मंत्री, 3 सांसद , 4 विधायक और 8 बीजेपी नेता करेंगे प्रचार।

  • केंद्रीय नेतृत्व ने सौंपी है जिम्मेदारी।

  • 30 नवंबर को होगी वोटिंग , 3 दिसंबर को नतीजे आएंगे।

(हिमांशु सिंह बघेल) भोपाल। मध्यप्रदेश में 2023 विधानसभा चुनाव समाप्त होने के बाद 22 बीजेपी नेताओं को तेलंगाना में प्रचार करने जिम्मेदारी दी गई है। जिसमें से 7 मंत्री , 3 सांसद , 4 विधायकों और अन्य नेताओं को कमान सौंपी गई है। तेलंगाना विधानसभा में कुल 119 सीटों पर 30 नवंबर को वोटिंग होनी है।

मध्यप्रदेश बीजेपी के ये 22 नेता तेलंगाना में करेंगे चुनाव प्रचार

एमपी बीजेपी की तरफ से सात मंत्रियों में डा. नरोत्तम मिश्रा, भूपेंद्र सिंह,कमल पटेल,राजेंद्र शुक्ल, कमल पटेल, विश्वास सारंग, अरविंद सिंह भदौरिया और मोहन यादव तेलंगाना में प्रचार करेंगे।

तीन सांसदों में केपी यादव, अनिल फिरोजिया और गजेंद्र सिंह पटेल, वहीं विधायकों में रामेश्वर शर्मा, रमेश मेंदोला, यशपाल सिंह सिसोदिया, शरदेंदु तिवारी भी तेलंगाना में बीजेपी प्रत्याशियों के पक्ष में सभाएं करेंगे।

तीन सांसदों में केपी यादव, अनिल फिरोजिया और गजेंद्र सिंह पटेल, वहीं विधायकों में रामेश्वर शर्मा, रमेश मेंदोला, यशपाल सिंह सिसोदिया, शरदेंदु तिवारी भी तेलंगाना में बीजेपी प्रत्याशियों के पक्ष में सभाएं करेंगे।

8 नेताओं में आईडीए के अध्यक्ष जयपाल सिंह चावड़ा, मप्र पाठ्यपुस्तक निगम के अध्यक्ष शैलेंद्र बरुआ, इंदौर भाजपा जिला अध्यक्ष गौरव रणदिवे, पूर्व विधायक जीतू जिराती, मुकेश चौधरी, किसान मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष बंशीलाल गुर्जर, हाउसिंग बोर्ड के अध्यक्ष आशुतोष तिवारी, भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य सुरेंद्र शर्मा को भी तेलंगाना चुनाव प्रचार के लिए शामिल किया गया है।

एमपी के नेता तेलंगाना की जनता को डबल इंजन की सरकार में हुए विकास को बताकर वहां की जनता को बीजेपी के पक्ष वोट करने की अपील करेंगे। एमपी में जो अलग - अलग समाज के वर्गों के लिए योजनायें हैं, उनके माध्यम से बीजेपी के पक्ष में माहौल करने की कोशिश रहेगी। केंद्रीय नेतृत्व की ओर से मध्य प्रदेश के सांसद, मंत्री और विधायकों के नामों की सूची जारी कर तेलंगाना रवाना होने के निर्देश दिए गए हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT