रिकॉर्ड तोड़ 262 मिले नए मरीज
रिकॉर्ड तोड़ 262 मिले नए मरीज  Syed Dabeer-RE
मध्य प्रदेश

भोपाल : राजधानी में बेकाबू हुआ संक्रमण, रिकॉर्ड तोड़ 262 मिले नए मरीज

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में महामारी कोरोना का प्रकोप बढ़ते संक्रमण के स्तर के साथ थमने का नाम नहीं ले रहा है वहीं दूसरी तरफ संक्रमण के आए दिन रिकॉर्ड तोड़ नए मरीज मिलते जा रहे हैं। जिसमें अब राजधानी के कई क्षेत्रों से 262 नए मरीज मिले हैं तो वहीं कुल संक्रमितों की संख्या 12,503 हो गई है। इसके साथ ही 10154 मरीज स्वस्थ होकर घर लौट गए हैं, वहीं अभी तक 314 मरीज दम तोड़ चुके हैं।

कोरोना की तेज रफ्तार में मिले संक्रमित मरीज

इस संबंध में, राजधानी के कई क्षेत्रों से अभी भी संक्रमण का खतरा कम नहीं हुआ है जिसके चलते नए मरीज मिल रहे हैं। इसमें राजभवन से 3 लोग संक्रमित निकले, इब्राहिमगंज से 1 व्यक्ति संक्रमित निकला, जीएमसी से 5 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई, तो वहीं जेपी से 1 व्यक्ति की रिपोर्ट पॉजिटिव आईं है, एम्स से 1 व्यक्ति की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इसके साथ ही कस्तूरबा अस्पताल से 1 व्यक्ति संक्रमित निकला, कोलार थाना से 1 जवान संक्रमित निकला, बैरागढ़ थाने से 1 जवान की रिपोर्ट पॉजिटिव आईं है।

हॉट स्पॉट क्षेत्र मंगलवारा से अब भी मिल रहे हैं संक्रमित मरीज

इस संबंध में, राजधानी के हॉट स्पॉट कहे जाने वाले मंगलवारा थाने से एक व्यक्ति संक्रमित निकला, जिला जेल से 1 कैदी की रिपोर्ट पॉजिटिव आई, न्यू जेल कालोनी से गांधीनगर से 4 लोग संक्रमित निकले, देवलोक कालोनी बैरागढ़ से एक ही परिवार के 4 लोग संक्रमित निकले, भीमनगर से 3 लोग पॉजिटिव निकले हैं। साथ ही प्रोफेसर कॉलोनी से 3 लोग पॉजिटिव मिले, रामनगर कालोनी नीलबड़ से 1 व्यक्ति की रिपोर्ट पॉजिटिव आई,गणेश कॉम्लेक्स अलकापुरी से 3 लोग संक्रमित निकले,अप्सरा कॉम्लेक्स इंद्रपुरी से एक ही परिवार के 5 लोग संक्रमित आए हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT